Jamui: बालू चालान कार्यालय से चार लाख की लूट, हथियार के बल पर चार कर्मियों के कपड़े और मोबाइल तक ले भागे बदमाश



संवाद सूत्र, खैरा (जमुई)। बिहार के जमुई जिले में खैरा थाना क्षेत्र के बुलकाबथान स्थित पनभरवा बालू घाट कलस्टर संख्या 21 के चालान कार्यालय से मंगलवार देर रात नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल पर चार लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया है।
अपराधी चार कर्मियों का मोबाइल फोन तथा कपड़े से भरा बैग भी साथ ले गए। घटना के बाबत चालान कार्यालय के कैशियर लखीसराय जिला के रामपुर निवासी महेश कुमार ने बताया कि देर रात वह अन्य तीन कर्मियों के साथ कार्यालय में काम कर रहा था।

इसी बीच ढाई से तीन बजे के बीच बाइक से पहुंचे आधा दर्जन नकाबपोश अपराधी कार्यालय में घुस आए और हथियार दिखाते हुए रुपये की मांग की।
भय के कारण उसने अपराधियों को चालान से प्राप्त लगभग चार लाख रुपये से भरा बैग दे दिया। इसके बाद सभी अपराधी महेश तथा अन्य तीन कर्मियों का मोबाइल व कपड़े से भरा थैला लेकर फरार हो गए।
इसके बाद पीड़ित कर्मचारियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान, पुअनि मुरारी कुमार, प्रशिक्षु पुअनि विद्यानंद कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे।
वृद्ध की शिकायत दूर करने गया SI खुद कर आया अपराध, गर्भवती बहू और सास को पीटा; अस्‍पताल रेफर, SP तक पहुंची बात यह भी पढ़ें
उन्होंने कार्यालय के कर्मियों से घटना के संबंध में जानकारी ली और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की।
इस दौरान पुलिस ने भोड़ गांव जाने वाले मार्ग से लूटा गया एक मोबाइल तथा सगदाहा गांव के समीप से लावारिश हालत में एक पल्सर बाइक को बरामद किया है।
पुलिस को शंका है कि लूट में इसी पल्सर बाइक का प्रयोग किया गया है। मामले में संदेह के आधार पर पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है।
जीतन राम मांझी के बिग‍ड़े बोल, कहा- रामचरि‍तमानस को मत मानो, इसमें कचरा भरा; CM की कुर्सी जाने का दुखड़ा रोया यह भी पढ़ें
थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने बताया कि आवेदन के आलोक में केस दर्ज कर छानबीन की जा रही है। अपराधी गिरोह की पहचान कर इसमें शामिल बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य समाचार