Bihar: जमुई में दो ट्रकों में टक्कर के बाद लगी आग, बेटे के सामने जिंदा जल गया पिता; तीन घायल अस्पताल में भर्ती



जमुई, जागरण संवाददाता। जिले के चकाई-गिरिडीह मुख्य मार्ग में जम्हरा मोड़ के समीप गुरुवार की सुबह दो ट्रकों में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर के बाद ट्रक में आग लग गई। इस घटना में बेटे के सामने ही ट्रक चालक पिता जिंदा जल गए।
मृतक चालक की पहचान खगड़िया जिले के नया गांव निवासी डब्लू सिंह के रूप में हुई है। वहीं, हादसे में तीन लोग घायल हो गए। दुर्घटना अहले सुबह पांच बजे के करीब की है।

मृतक चालक के बेटे और घायल उपचालक सोनू सिंह ने बताया कि उसके पिता खगड़िया से मकई लादकर राउरकेला जा रहा रहे थे। इसी दौरान चकाई-गिरिडीह मुख्यमार्ग में जम्हरा मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में पिता ट्रक में दबकर फंस गए।
बेटे ने खौफनाक मंजर याद करते हुए बताया कि टक्कर के बाद ट्रक में आग लग गई। पिता डब्लू सिंह ट्रक में जिंदा जल गए। मैंने किसी तरह ट्रक से बाहर निकलकर जान बचाई। दूसरे ट्रक का खलासी घायल हो गया। खलासी झाझा थाना क्षेत्र के कैथाजोर निवासी रूपेश यादव ने बताया कि वह छत्तीसगढ़ से साबुन लादकर सोनो जा रहा था। घटना के बाद घायल अवस्था में ही चालक अरविंद यादव मौके से भाग निकला।
Jamui: बालू चालान कार्यालय से चार लाख की लूट, हथियार के बल पर चार कर्मियों के कपड़े और मोबाइल तक ले भागे बदमाश यह भी पढ़ें
टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के गांव के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना चकाई पुलिस को दी। सूचना पाकर चकाई थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार अपनी टीम और अग्निशामक वाहन के साथ मौके पर पहुंचे। तीन घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायल खलासी को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
इधर, भीषण आग को देखते हुए चंद्रमंडी और सिमुलतला थाना से भी अग्निशामक वाहन को बुलाया गया। बाद में जमुई से भी बड़ा अग्निशामक वाहन मौके पर पहुंचा। चार घंटे की काफी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया गया। घटना के बाद कुछ देर के लिए आवागमन भी बाधित रहा।

थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर हो गई है। वाहन में आग लगने से ट्रक चालक जिंदा जल गया। मामले की जांच जारी है।

अन्य समाचार