Anand Mohan Release: आनंद मोहन की रिहाई पर भड़के ओवैसी, कहा- सरकार के फैसले ने की IAS कृष्णैया की दोबारा हत्या



नई दिल्ली, एजेंसी। बाहुबली नेता और पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई को लेकर सियासत तेज हो गई है। रिहाई के बाद नीतीश सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इसी बीच अब AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का भी बयान सामने आया है।
नीतीश कुमार की सरकार पर सवाल उठाते हुए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "IAS अफसर जी कृष्णैया की मॉब करने के साथ सिर पर गोली चलाकर हत्या कर दी गई थी और आज बिहार सरकार ने जो फैसला लिया है उससे उनकी दोबारा हत्या की जा रही है।"

उन्होंने कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ये भूल रहे हैं कि उस समय किसकी सरकार थी, क्या लालू यादव उस समय जी कृष्णैया की पत्नी से मिले थे? आखिर क्या वजह है कि आप एक आईएएस अफसर की हत्या करने वाले शख्स के लिए जेल मैनुअल को बदल रहे हैं? एक आदमी को छोड़ने के लिए आप कानून में संशोधन कर रहे हैं।
उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार पूरे देश में विपक्षी एकता के नाम पर घूम रहे हैं और खुद को प्रधानमंत्री उम्मीदवार बता रहे हैं। आप 2024 में दलित समुदाय को बोलेंगे कि आपने एक दलित अफसर की हत्या करने वाले आनंद मोहन को रिहा कर दिया।
बिहार में स्मैक की तस्करी: लखनऊ के 'नवाब' की तलाश तेज, बरौली की 'भाभी' की कुंडली भी खंगाल रही पुलिस यह भी पढ़ें
बता दें कि आनंद मोहन गोपालगंज को डीएम जी. कृष्णैया की हत्या के मामले में जेल हुई थी। साथ ही आनंद मोहन के साथ-साथ 27 अन्य कैदियों को रिहा करने का भी आदेश दिया गया था। अब उनकी रिहाई के बाद नीतीश सरकार के ऊपर आरोप लगाए जा रहे हैं कि आनंद मोहन की रिहाई के लिए जेल नियमों में बदलाव किए गए हैं।


अन्य समाचार