समस्तीपुर में जर्जर पुल से दो बाइक सवार 20 फीट नीचे गिरे, मौके पर मौत; नवविवाहिता को विदा कराकर ले जा रहे थे



समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दो बाइक सवार एक जर्जर पुल से नीचे गिर गए। हादेस में दोनों युवकों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर भीड़ जमा हो गई।
हादसा लक्षरामपुर मलंग स्थान के समीप मधुरापुर टारा चौक से धर्मपुर पेठिया गाछी जाने वाली सड़क स्थित जर्जर पुल से हुआ। मृतक की पहचान मुजफ्फरपुर जिला के पियर थाना क्षेत्र अंतर्गत बांद्रा गांव निवासी चंद्रिका महतो (58 वर्षीय) और परीक्षण महतो (42 वर्षीय) के रूप में हुई। दोनों दो अलग-अलग बाइक पर सवार थे।

घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गई। इसके बाद घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से शव को कब्जे में ले लिया। सदर अस्पताल में दोनों के शवों का पोस्टमार्टम किया गया है।

(घटनास्थल पर जमा भीड़)
थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई है। स्थानीय ग्रामीण से मिली जानकारी के अनुसार पियर थाना क्षेत्र के बांद्रा निवासी मृतक चंद्रिका महतो और परीक्षण महतो बुधवार को अपने किसी ग्रामीण के साथ कल्याणपुर के जितवरिया गांव में ससुराल से नवविवाहित दंपती को विदा कराने आए थे। यहां से लौटते वक्त बुधवार की रात्रि करीब ढाई बजे मलंग स्थान के समीप जर्जर पुल से दोनों बाइक समेत करीब 20 फीट नीचे गड्ढे में गिर गए।
Samastipur: समस्तीपुर में बच्चों को स्कूल लेकर जा रही वैन में लगी आग, बीच सड़क धू-धू कर जली यह भी पढ़ें
दोनों अलग-अलग बाइक पर सवार थे। घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। जबकि, नवविवाहित दंपती को विदा करा कर ले जा रहा चार पहिया वाहन आगे निकल चुका था। थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। स्थानीय ग्रामीणों का कहना है पुल काफी दिनों से जर्जर है। पहले भी जिला प्रशासन से निर्माण की मांग की गई थी।

अन्य समाचार