Rohtas Crime News: बेखौफ बालू तस्कर ने पुलिस टीम पर किया हमला, घायल एएसआई का पीएचसी में चल रहा इलाज



संवाद सूत्र, रोहतास: रोहतास के स्थानीय थाने से महज सौ मीटर की दूरी पर स्थित एक मकान में बालू तस्कर मंटू यादव को बुधवार की देर रात गिरफ्तार करने गई टीम पर हमला कर दिया गया। इस हमले में एएसआई धर्मेंद्र कुमार को सिर और अन्य जगहों पर गंभीर चोट आई हैं।
पुलिस तत्काल उन्हें इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, जहां चिकित्सक उनका इलाज कर रहे हैं। पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद मंटू यादव को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दी।

थानाध्यक्ष कुमार धर्मेंद्र ने बताया कि बुधवार की रात करीब एक बजे बालू तस्कर मंटू यादव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उसके घर की घेरेबंदी की थी। इसी दौरान जब गिरफ्तारी के लिए घर को घेरे जाने की जानकारी बालू तस्कर मंटू को मिली तो वह लाठी लेकर दरवाजे पर आया और एएसआई धर्मेंद्र कुमार पर हमला कर दिया। सिर पर लाठी लगने के कारण एएसआई धर्मेंद्र वहीं गिरकर बेहोश हो गया।
घायल एएसआई को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया और काफी मशक्कत के बाद आरोपी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। इस पूरे प्रकरण के दौरान आरोपी को भी हल्की चोटें आई हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि एएसआई और आरोपी दोनों को पीएचसी मे इलाज कराया गया। पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।
Rohtas Crime: कोचस में युवक की पीट-पीटकर कर दी गई हत्या, चोरी करते पकड़े जाने पर लोगों की पिटाई से मौत के कयास यह भी पढ़ें
एसपी विनीत कुमार ने बताया कि तस्करों द्वारा पुलिस टीम पर हमला को घटना की वे काफी गंभीरता से लिए हैं। नौहट्टा से लेकर नासरीगंज तक सोन तटीय इलाकों में गश्ती बढ़ा दी गई है। बालू तस्करों पर आपराधिक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी किसी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन और खनन विभाग के साथ कड़ी कार्रवाई बालू तस्करों और अवैध खनन में जुटे लोगों पर की जा रही है।
वहीं लोगों का कहना है कि पुलिस ने बारह से एक बजे रात में गिरफ्तारी के लिए चारों ओर से घेर लिया था। जिसकी भनक मंटू यादव को लग गई थी। मंटू यादव अचानक दरवाजा खोलकर लाठी मारना शुरू कर दिया। टीम में शामिल अन्य कर्मियों की तत्परता से आरोपित गिरफ्तार हो पाया। पीएचसी रोहतास के चिकित्सकों का कहना है कि सर फटने के कारण टांका लगा है। स्थिति खतरे से अभी बाहर बताई जा रही है।

अन्य समाचार