Rohtas: शराब माफिया को पकड़ने गई उत्पाद विभाग की टीम पर लाठी-डंडे से हमला, महिला SI का सिर फटा; छह घायल



बिक्रमगंज (रोहतास), संवाद सहयोगी। बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के मोरौना गांव में गुरुवार की देर शाम छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफिया ने हमला कर दिया। हमले में उत्पाद अवर निरीक्षक का सिर फट गया। वहीं, करीब छह लोग जख्मी हो गए।
जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम करीब 8: 30 बजे शाम को उत्पाद अवर निरीक्षक जूही राज के नेतृत्व में उत्पाद विभाग की टीम मोरौना गांव में कार्रवाई करने गई थी। उत्पाद विभाग की टीम ने जैसे ही दो शराब माफिया को अपने कब्जे में लिया, इसी दौरान टीम पर करीब 50 से अधिक लोगों ने लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर से हमला बोल लिया।

उपद्रवियों के इस हमले में उत्पाद अवर निरीक्षक जूही राज का सिर फट गया और वे लहूलुहान हो गईं। उत्पाद विभाग के सिपाही रंजीत कुमार सिंह का हाथ फूल गया, जिनके हाथ टूटने की संभावना व्यक्त की जा रही है। महिला उत्पाद आरक्षी तूलिका कुमारी और एक होमगार्ड का जवान सुनील कुमार जख्मी है। घायलों में जूही राज की स्थिति गंभीर है। सभी जख्मी का इलाज बिक्रमगंज के एक निजी अस्पताल में हो रहा है।
Rohtas Crime News: बेखौफ बालू तस्कर ने पुलिस टीम पर किया हमला, घायल एएसआई का पीएचसी में चल रहा इलाज यह भी पढ़ें
बिक्रमगंज अंचल के उत्पाद निरीक्षक धीरेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि उत्पाद अवर निरीक्षक जूही राज के नेतृत्व में उत्पाद विभाग की टीम मोरौना गांव में छापेमारी करने गई थी। टीम ने अंग्रेजी शराब के साथ धंधेबाज सुशील कुमार और संजय कुमार को दबोच लिया। ये दोनों स्थानीय चौकीदार के परिजन भी बताए जाते हैं।
उन्होंने बताया कि दोनों को पकड़कर जैसे ही उत्पाद पुलिस ने गाड़ी में बैठाया. वैसे ही वहां करीब पचास की संख्या में पहुंचे उपद्रवियों ने लाठी-डंडे और ईंट पत्थर से हमला कर दिया। पुलिस यहां से अब तक चार लोगों को हिरासत में लिया है। पकड़े गए आरोपियों में दो लोग मठिया और दो लोग मोरौना के निवासी हैं।
Rohtas Crime: कोचस में युवक की पीट-पीटकर कर दी गई हत्या, चोरी करते पकड़े जाने पर लोगों की पिटाई से मौत के कयास यह भी पढ़ें
वहीं, उपद्रवियों के इस हमले में उत्पाद विभाग की तीन वाहनें भी क्षतिग्रस्त हो गई है। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिए जाने की सूचना है। वहीं, जिन दो शराब माफिया को उत्पाद विभाग की टीम ने पकड़ा था, वो गांव से फरार हैं।


अन्य समाचार