Murder in Munger: बाइक सवार दंपति को बदमाशों ने गोलियों से भूना, दोनों की हुई मौत




संवाद सूत्र, जमालपुर (मुंगेर): नया रामनगर थाना क्षेत्र के एनएच-80 स्थित चंदनपुरा पोखर के पास शुक्रवार की सुबह दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने दंपति को गोलियों से भून दिया। दिनदहाड़े हुई इस वारदात में पति की मौत मौके पर ही हो गई जबकि गंभीर हालत में पत्नी को सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।

सुबह-सुबह इतनी बड़ी वारदात होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ राजेश कुमार, नया रामनगर थानाध्यक्ष, मुफस्सिल पुलिस और सफियासराय की पुलिस पहुंची। घटनास्थल पर बैग में मिले आधार कार्ड से मृतकों की शिनाख्त हुई। पुलिस ने घटना की सूचना परिवार वालों को दी।

हत्या के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है। परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। दो बच्चों के सिर से माता-पिता का साया उठ गया। मृतकों की पहचान सफियासराय ओपी क्षेत्र के इंद्ररुख पश्चिम पंचायत निवासी इंश्योरेंस का काम करने वाले आशीष राज और बरियारपुर प्रखंड के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नर्स पद पर कार्यरत सुनीता देवी के रूप में हुई।


हर दिन की तरह शुक्रवार की सुबह भी आशीष पत्नी सुनीता को बाइक से स्वास्थ्य केंद्र छोड़ने जा रहे थे। चंदनपुरा पोखर के पास पहुंचे तो दो बाइक पर सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रुकने का इशारा किया। जब आशीष राज नहीं रुके तो बाइक सवार बदमाशों ने सुनीता देवी को एक के बाद तीन गोलियां मार दीं।
इसके बाद पति-पत्नी दोनों गिर गए, पत्नी को गोली लगी देख आशीष बाइक लेकर भागे लेकिन लगभग 50 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने आशीष को भी दो गोली मार दी। जिससे आशीष की मौत मौके पर ही हो गई। इसके बाद हथियार लहराते बदमाश भाग निकले। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया।

इस पूरे मामले पर एसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी का कहना है कि, पुलिस मामले की जांच कर रही है। पूरे मामले के उद्भेदन के लिए सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में कासिम बाजार थानाध्यक्ष, सफियाबाद ओपी प्रभारी, ईस्ट कालोनी थानाध्यक्ष व नया रामनगर थाना अध्यक्ष को लगाया गया है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा। फॉरेंसिक टीम को भी सूचना दी गई है।

सूबे में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। गुरुवार को ही बाइक सवार दो बदमाशों ने बरारी थाना क्षेत्र के पूर्वी बारीनगर पंचायत के पोखर टोला निवासी जदयू के वरिष्ठ नेता साठ वर्षीय कैलाश महतो की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

अन्य समाचार