खड़े ट्रक से टकराई बाइक, एक की मौत, दो गंभीर

छपरा। जिले के डोरीगंज थाना क्षेत्र के दफ्तरपुर के पास सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें पुलिस द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जिसमें एक किशोर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल एक युवक को प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया। दूसरे घायल का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस के अनुसार डोरीगंज थाना क्षेत्र के महरौली गांव के हरेंद्र राय के 16 वर्षीय पुत्र कृष्ण नंदन कुमार तथा गोपालपुर गांव के भरत राय के पुत्र 20 वर्षीय प्रभु एवं मढ़ौरा थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव के सुखल राय का 20 वर्षीय पुत्र रवि कुमार बाइक से डोरीगंज बाजार से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान दफ्तरपुर के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में टकरा गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना में हरेंद्र राय के 16 वर्षीय पुत्र कृष्ण नंदन कुमार की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही हो गयी। वहीं गंभीर रूप से घायल रवि कुमार को पीएमसीएच रेफर किया गया। जबकि प्रभु का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।
बनियापुर में ट्रक ने अधेड़ को कुचला, सड़क जाम कर हंगामा यह भी पढ़ें
बताया जाता है कि हरेंद्र राय के घर जन्मदिन की पार्टी थी और इसी को लेकर बाजार से सामान लेने के लिए तीनों युवक बाइक से गए थे और वापस लौटते समय घटना हो गई। जिस घर में कुछ देर पहले जन्मदिन समारोह की खुशी का उल्लास व उमंग था, वहां कुछ ही पल बाद मातम छा गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया तथा परिजनों को सौंप दिया। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार