झारखंड के चतरा में 50 लाख रंगदारी नहीं देने पर हत्या करने वाले दो अपराधी छपरा से गिरफ्तार

छपरा। पचास लाख रुपये की रंगदारी मांगने तथा नहीं देने पर ओम कंपनी के मैनेजर की गोली मारकर हत्या करने के मामले में झारखंड के चतरा जिला अंतर्गत टंडवा थाने की पुलिस ने दो लोगों को बुधवार की देर शाम नगर एवं मुफस्सिल थाने की पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया। दोनों वांटेड अपराधियों को पुलिस ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के साढ़ा बाजार समिति और साहेबगंज सोनारपट्टी से पकड़ा। दोनों अपराधियों की पहचान बाजार समिति निवासी विजय कुमार उपाध्याय तथा साहेबगंज सोनारपट्टी निवासी मुकेश कुमार गुप्ता के रूप में की गई है।

बेहोशी की हालत में सड़क किनारे मिले दो लोग यह भी पढ़ें
मिली जानकारी के अनुसार दोनों अपराधियों द्वारा चतरा में निर्माण कार्य करने वाली ओम कंपनी के मैनेजर से पचास लाख की रंगदारी की मांग की गई थी और नहीं देने पर 27 दिसंबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना में उसका एक कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया था। मामले में टंडवा थाने में कांड संख्या 129, 2019 दर्ज है।
पुलिस ने दोनों अपराधियों को मोबाइल सर्विलांस के आधार पर गिरफ्तार किया है, जिस मोबाइल नंबर से रंगदारी की मांग की गई थी, उसे सर्विलांस पर रखा गया था। उसी के आधार पर दोनों को पकड़ा गया। फिलहाल दोनों को लेकर झारखंड पुलिस चतरा चली गई। गिरफ्तारी करने आए पुलिस पदाधिकारियों ने घटना के बारे में विस्तृत रूप से बताने से इन्कार कर दिया।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार