महादेवा ओपी प्रभारी समेत छापेमारी टीम को बंधक बना वारंटी को भगाया

सिवान। शहर के नई बस्ती में बुधवार की रात वारंटी को गिरफ्तार करने पहुंचे पुलिसकर्मियों को बंधक बनाकर स्वजनों ने वारंटी को भगा दिया। इस दौरान ओपी प्रभारी से दु‌र्व्यवहार भी करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में ओपी प्रभारी ने स्वजनों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार महादेवा ओपी के नई बस्ती मोहल्ला निवासी मनोज कुमार के विरुद्ध न्यायालय के टीआर 58/13 व जीआर 3134/15 संख्या में गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ था। वारंटी मनोज कुमार न्यायालय के फाइलों से कई वर्षों से फरार चल रहा है। वारंटी के घर पर रहने की सूचना जैसे ही महादेवा ओपी प्रभारी शशि भूषण मिश्र को लगी तो वे दल बल के साथ उसे गिरफ्तार करने उसके घर बुधवार की रात्रि पहुंचे। यहां मनोज संग उसके दोनों भाई मौजूद थे। पूछताछ करने पर एक ने खुद को मनोज बताया। इसके बाद जब ओपी प्रभारी ने मामले में बेल लेने को कहा तो उनलोगों ने घर का पूरा दरवाजा नहीं खोला। इसके स्वजनों ने जानबूझ कर ओपी प्रभारी को बातों में उलझा कर मनोज को घर से फरार कर दिया। इस घटना को लेकर प्रभारी शशि भूषण मिश्र के फर्द बयान पर मुफस्सिल थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दर्ज प्राथमिकी में मारपीट व वारंटी को सरकारी कार्य में बाधा डालने से हुए जबरन छुड़ाने की बात कही गई है। दर्ज प्राथमिकी में नई बस्ती मोहल्ला निवासी रामचंद्र यादव के तीन पुत्र क्रमश: मनोज कुमार, मुकेश कुमार तथा कमलेश कुमार को आरोपित किया गया है।
हत्याकांड के दो अभियुक्तों को आजीवन कारावास यह भी पढ़ें
---------
क्या कहते हैं थानाध्यक्ष :
समकालीन अभियान के तहत वारंटी मनोज कुमार को गिरफ्तार करने गया था। छापेमारी में मुझे सफलता भी मिली,वह घर पर ही था। लेकिन उसके अन्य भाइयों ने घर का दरवाजा नहीं खोला, और उसे भगा दिया। जब मनोज को पकड़ने की कोशिश की तो उसके दोनों भाइयों ने सरकारी कार्य में बाधा डालने का काम किया।
शशि भूषण मिश्र, महादेवा ओपी प्रभारी
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार