ठेले से टकराई,एक की मौत, दूसरा घायल

आरा। भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर मलौर गांव के समीप शुक्रवार की शाम एक अनियंत्रित बाइक सवार ने मूंगफली विक्रेता को ठोकर मार दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। जबकि, बाइक सवार खुद घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल मूंगफली विक्रेता ने इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा लाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जख्मी बाइक सवार को सदर अस्पताल,आरा में प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत चिताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार मृतक बबन साह ( 50वर्ष) चरपोखरी गांव निवासी सत्यनारायण साह का पुत्र था।जख्मी राहुल कुमार आयर थाना क्षेत्र के आयर गांव निवासी राजेंद्र पासवान का पुत्र बताया जाता है। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। हादसा शाम करीब पांच बजे के आसपास का है। हादसे को लेकर दो घंटे तक अफरातफरी मची रही।

युवा जदयू सचिव की हत्या में 10 के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी यह भी पढ़ें
------------
फोटो खिचवा कर लौट रहा था राहुल, रास्ते में मारी टक्कर
बताया जाता है कि आयर गांव निवासी राजेंद्र पासवान का पुत्र राहुल कुमार पीरो थाना क्षेत्र के पीरो बाजार से फोटो खिचवा कर वापस अपने घर लौट रहा था।उसी दौरान चरपोखरी थाना क्षेत्र के मलौर गांव के समीप रोड के किनारे ठेले पर मूंगफली बेच रहे विक्रेता को ठोकर मार दी।जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसके बाद दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा लाया जा रहा था।उसी दौरान रास्ते में ही मूंगफली विक्रेता ने दम तोड़ दिया ।जख्मी का प्राथमिक उपचार के बाद हालत चिताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया।
आरा में सीनेट की बैठक के दौरान तोड़फोड़ व लाठीचार्ज यह भी पढ़ें
--------
पहली पत्नी की मौत के बाद की थी दूसरी शादी
बताया जाता है कि चरपोखरी गांव निवासी बबन साह की दो शादी हुई थी।जिसमें पहली पत्नी की मृत्यु हो चुकी है।उसे पहली पत्नी से दो पुत्र डब्लू व अमीत है एवं दूसरी पत्नी से भी दो पुत्र छोटू,आशीष व एक पुत्री गुड़िया है।मृतक अपने चार भाईयों व दो बहनों में तीसरे स्थान पर था। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया । इस हादसे के बाद मृतक की दूसरी पत्नी दुर्गा देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार