क्या हुआ जब वैलंटाइन डे पर लड़की ने लगाया लड़के का रांग नंबर .. !

वैलेंटाइन डे आने को है जिसका इंतजार कई प्रेमियों को बेसब्र बना रहा है। कई हमारे साथी इस इंतजार में भी है कि वैलेंटाइन डे आने से पहले उनकी लाइफ में भी प्यार का दीपक जगमगा जाए। खैर अब यह देखना तो ऊपर वाले का काम है या फिर उस व्यक्ति की किस्मत का, जिसे जीवन में प्यार का इंतजार है। इसी कड़ी में वैलेंटाइन डे के ऊपर बने कुछ हंसी के पिटारे यहां हम आपके लिए लेकर आये है, जिन्हें आप खुद भी पढ़िए और दूसरों को भी हंसाइए।

1. वैलंटाइन डे के उपलक्ष्य में एक होटल में निकाला गया बंपर ऑफर कुछ इस प्रकार है।
* इस 'वेलेंटाइन डे' आप अपनी पत्नी को हमारे होटल लाइए और भोजन पर 25 प्रतिशत का डिस्काउंट पाइये।
* अपनी महिला मित्र को हमारे होटल लाइए और 35 प्रतिशत का डिस्काउंट पाइये।
* अपनी प्रेमिका को लाइए और 40 प्रतिशत डिस्काउंट पाइये।
* सबसे लास्ट में अब आखिरी बंपर ऑफर —
एक ही समय में पत्नी, महिला मित्र और प्रेमिका सबको एक साथ लाने पर आपको मिलेगा पूरे 100 प्रतिशत डिस्काउंट। साथ ही पाइये एक महीने का कॉम्प्लिमेंट्री अस्पताल में रहने का मौका। यह ऑफर सी‍मित समय के लिए ही है।
2. पीके (PK) स्टाइल जोक
कोई लड़की इस वैलेंटाइन डे आपके पास आकर बोले … मैं आपसे प्यार करती हूँ और आपके बिना रह नहीं सकती।
… तो बेटा समझ जाना 'ई रांग नंबर है.. कौनो थारी फिरकी ले रहा है वे।'
3. वैलंटाइन डे का पहला दिन था और वकील साहब गिफ्ट की दुकान पर ही मिल गए। वकील साहब 40 कार्ड ले रहे थे और सब पर भेजने वाले की जगह लिख रहे थे… ''तुम्हारी जान।' पहचान गए ना ? शाम को मिलो। Love You !' … … मैंने उनसे ऐसा करने के पीछे की वजह पूछा तो बोले— … …. पिछली बार आस-पास की कॉलोनी में भी ऐसे ही लिखकर 20 कार्ड भेजे थे। जिसके कुछ दिन बाद ही तलाक के चार केस मिल गए थे …! तो इस बार 40 कार्ड भेज रहा हूँ। … … 'धंधे में सब जायज है … स्मार्ट वकील।

अन्य समाचार