प्राथमिकी के एक सप्ताह बाद भी कार्रवाई नहीं

बालू घाट के संचालक जय माता दी इंटरप्राइजेज के मुंशी थाना क्षेत्र के सोहदा निवासी अखिलेश कुमार यादव के साथ बालू माफिया द्वारा मारपीट की गई। 29 जनवरी को हुई घटना की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भी अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जिससे पीड़ित व उनके स्वजन दहशत में हैं।

बताया जाता है कि घर से बालू कार्यालय आने के दौरान रास्ते में रोककर रजौली के ही चौथा गांव निवासी साधु यादव, पप्पू यादव एवं सोनी यादव द्वारा गाली गलौज, मारपीट करते हुए 50 हजार रुपये छीन लिया गया था। मालिक से एक लाख रुपये रंगदारी दिलवाने अन्यथा हत्या की धमकी दी थी।
कूड़े के ढेर पर मिला नवजात का शव यह भी पढ़ें
बता दें कि उक्त तीनों आरोपितों के खिलाफ पूर्व से ही रजौली थाने में कई मामले दर्ज हैं, लेकिन पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। तीनों आरोपितों पर रजौली थाना कांड संख्या- 75/14, 214/15, 245/15, 39/16, 171/16, 81/18, 89/18 पूर्व से दर्ज है। इसके अलावा गया जिले के फतेहपुर थाने में भी कांड संख्या 118/07 दर्ज है। ---------
सभी आरोपित पूर्व के कांडों में अदालत से जमानत ले रखे हैं। मुंशी से मारपीट के मामले में गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।
सुजय विद्यार्थी, थानाध्यक्ष, रजौली
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार