सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी विवाह पर तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर फैंस को दिया ये जवाब

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी विवाह का प्लान अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया है. सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक प्रश्न व उत्तर सत्र के लिए पोस्ट किया, जिसका शीर्षक 'सोनाक्षी से पूछो' था. प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर वार्ता के दौरान उनके पर्सनल ज़िंदगी के बारे जानने की ख़्वाहिश जाहीर की.

कई प्रशंसकों ने उनसे पूछा कि वह विवाह कब कर रही हैं, व क्या आप पति के नाम से विवाह करेंगी (यानी विवाह के बाद पति का नाम लेंगी) जिसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा, 'नहीं, नाम से नहीं, बल्कि सारे पति से विवाह करूंगी.' उन्होंने कहा, 'कहां पे मिलता है ये? कोई कोई बता दो.
इतनी चिंता तो मम्मी पापा को भी नहीं रहती है.' सवाल में एक ने पूछा कि आप बचपन में मोटी शर्मीली रही हैं. क्या आप जिम जाती थीं? इसपर उन्होंने जवाब दिया, मैं एक्सरसाइजनहीं करती.'सोनाक्षी बीते माह सलमान खान की सुपरहिट फैंचाइजी 'दबंग' की तीसरी किश्त 'दबंग 3' में नजर आई थीं.
बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा सेल्फ आइसोलेशन में हैं व परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं. लॉकडाउन के बीच सोनाक्षी सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रह रही हैं व फैंस के साथ वीडियो व फोटोज़ शेयर कर रही हैं.

अन्य समाचार