Zoook ने शानदार पार्टी रॉकर स्पीकर किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

सार जूक ने पार्टी रॉकर स्पीकर किया लॉन्च यूजर्स को इस स्पीकर के साथ मिलेगा दो माइक का सपोर्ट

विस्तार

फ्रांस की ऑडियो कंपनी जूक (Zoook) ने भारत में अपना सबसे खास पार्टी रॉकर स्पीकर (Party Rocker Speaker) लॉन्च किया है। यूजर्स को इसके साथ सबवूफर यूनिट और 2 टावर मिलेंगे, जो शानदार साउंड प्रोड्यूस करते हैं। साथ ही यह स्पीकर घर की खूबसूरती भी बढ़ाता है। इससे पहले भी जूक कई स्पीकर्स और ब्लूटूथ ईयरफोन भारतीय बाजार में उतार चुका है। तो आइए जानते हैं जूक पार्टी स्पीकर की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...
Zoook Party Speaker की स्पेसिफिकेशन यूजर्स को इस स्पीकर्स के साथ कराओके के लिए दो माइक मिलेंगे, जिनमें एक वायर और दूसरा वायरसलैस होगा। इसके अलावा इस स्पीकर की लाइट और पावरफुल बेस पार्टी का मजा दोगुना कर देंगे। वहीं, यह स्पीकर बिल्ट-इन एम्प्लिफायर, प्रोफेशनल क्लास डी एम्प्लिफायर के साथ आता है।
Zoook Party Speaker के अन्य फीचर्स कंपनी ने इस स्पीकर में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, यूएसबी और ऑक्स जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्पीकर में एफएम रेडियो का सपोर्ट मिला है। वहीं, इस स्पीकर की सुरक्षा को ध्यान में रखकर इसमें एक मजबूत स्टील की ग्रिल दी गई है। Zoook Party Speaker की कीमत जूक पार्टी स्पीकर की कीमत 11,999 रुपये है। इस ब्लूटूथ स्पीकर को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीदा जा सकेगा।

अन्य समाचार