JioFiber ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए यूज़र्स को मदद दी और दिया ऑफर्स



कोरोना वायरस का कहर पूरे भारत देश के सर पर चढ़कर बोल रहा है। इस वायरस ने पूरी दुनिया को अपने घर में बंद कर दिया है। इस वजह से दुनिया भर की कंपनियां अपने-अपने कर्मचारियों को घर से काम करने का ऑफर दे रही है। अब भारत में भी सभी कंपनियों ने अपने-अपने इंप्लॉई को घर से काम करने का आदेश दे दिया है। ऐसे में लोगों को तेज इंटरनेट कनेक्शन की जरूरत है, ताकि वो घर बैठकर आसानी से अपने ऑफिस का काम कर सकें।
JioFiber का ऑफर
इस वजह से जियो कपनी ने अब अपने जियो फाइबर सर्विस में एक ऑफर को पेश किया है। रिलायंस कंपनी ने #CoronaHaaregaIndiaJeetega की मुहिम शुरू की है। जियो ने इस मुहिम के तहत बिना किसी चार्ज के बुनियादी JioFiber ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी देने जा रही है।
यह भी - Work From Home Plan की लिस्ट, सभी कंपनियों ने पेश किए नए पैक्स
इस मुहिम के तहत कंपनी बिना किसी शुल्क के 10 एमबीपीएस की स्पीड वाला मुफ्त कनेक्शन यूज़र्स को देगी ताकि वो घर से काम कर सके और कोरोना वायरस की ख़बरों से अपडेट रह सके। आपको बता दें कि कंपनी ने ये ऑफर JioFiber के नए ग्राहकों के लिए जारी किया है। इंटरनेट एक्सेस में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा लेकिन राउटर के लिए यूज़र्स को भुगतान करना पड़ेगा।
कोरोना वायरस का आंकड़ा
हालांकि आपको बता दें कि ऐसा नहीं है कि जियो कंपनी सिर्फ अपने नए ग्राहकों का ही ध्यान रख रही है बल्कि अपने पुराने ग्राहकों का भी ध्यान रख रही है। जियो कंपनी ने JioFiber के अपने पुराने ग्राहकों को भी पहले से डबल इंटरनेट दिया जाएगा। जियो कंपनी ने अपने सिम सर्विस में लोगों को आकर्षक ऑफर्स दिया है। इसके बारे में भी हमने आपको बताया है।.
कोरोना वायरस के असर की बात करें तो भारत में अभी तक इस बीमारी ने 511 लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। इनमें से 24 लोगों को ठीक कर लिया गया है और 10 लोगों की मौत हो चुकी है। ये आंकड़ा भारत का है और वहीं विश्व की बात करें तो पूरे विश्व में करीब-करीब 4 लाख लोग इस बीमारी से संक्रमित हो चुके हैं और 16 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। अब देखना होगा कि इस बीमारी से कैसे निपटा जाएगा।
source: gizbot.com

अन्य समाचार