हार्दिक पांड्या -बेन स्टोक्स में से ब्रैड हॉग ने इसे बताया अपना पसंदीदा ऑलराउंडर

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ब्रैड हॉग हमेशा ही अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं । हाल ही में उन्होंने हार्दिक पांड्या और बेन स्टोक्स में से अपना फेवरिट खिलाडी़ बताया है। बता दें कि बेन स्टोक्स और हार्दिक पांड्या दोनों ऐसे खिलाडी़ हैं जो अपने टीम के लिए मैच जिताऊ साबित होते हैं।

बीसीसीआई की अहम बैठक टलने से अब आईपीएल 2020 पर मंडराया संकट

और इसलिए अक्सर दोनों के बीच तुलना होती रहती है । अब ब्रैड हॉग ने बताया है कि कौन सा खिलाड़ी बेस्ट है। बता दें कि ब्रैड हॉग ने सर्वश्रेष्ठ के रूप में इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स का नाम लिया है। वहीं हार्दिक पांड्या के बारे में उन्होंने कहा कि उनमें अपार क्षमताएं हैं लेकिन ज्यादा क्रिकेट ना खेलने के चलते मैं स्टोक्स को नाम लूंगा ।
कोरोना वायरस की दहशत देख दुखी हुए सौरव गांगुली, कही ये बड़ी बात
साथ ही उन्होंने कहा कि दोनों ऑलराउंडर को जो एक बात अलग करती है वह यह है कि स्टोक्स विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा रहे हैं और पांड्या नहीं । गौरतलब है कि पिछले साल वनडे विश्व कप के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ बेन स्टोक्स ने बड़ी भूमिका निभाते हुए इंग्लैंड को चैंपियन बनाया था। इंग्लैंड पहली बार चैंपियन बना था बेन स्टोक्स ने फाइनल में अर्धशतकीयपारी खेली थी।
टी 20 विश्व कप पर भी होगा कोरोना वायरस का असर, क्या नहीं होगा टूर्नामेंट!
गौर करने वाली है बात है कि स्टोक्स ने अब तक 63 टेस्ट, 95 वनडे और 26 T20I खेले हैं और इनमें 4056, 2682 और 305 रन हैं।दूसरी ओर हार्दिक पांड्या ने 11 टेस्ट, 54 एकदिवसीय और 40 T20I खेले और इनमें 532, 957 और 310 रन बनाए। बेन स्टोक्स मैच खेलने के मामले में हार्दिक पांड्या से काफी अनुभवी हैं और उन्होंने इंग्लैंड टीम के लिए खुद को साबित भी किया है।

अन्य समाचार