Realme 3i स्मार्टफोन से कर सकोंगे वाई फाई काॅलिंग, जानें

Realme 3i स्मार्टफोन के लिए भी अपडेट जारी कर दिया गया है, इस अपडेट से फोन में कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। अब इस फोन से वाई फाई काॅलिंग भी की जा सकती है। फोन के लिए अपडेट मार्च 2020 का एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ जारी किया गया है। इसके अलावा अब इस फोन में कई नए फीचर्स को देखने को मिलेंगे। अब इसके बारे में आपको अन्य जानकारी भी देते है कि इसमें क्या क्या दिया गया है।

इस फोन को अपडेट मिलने के बाद इसमें कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया जा सकता है। इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए जा सकते है जिसमें से एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन में सेल्फी लेने के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.20 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है।

इस फोन में वीडियो, फोटो व अन्य चीजें सेव करने के लिए इसमें 32 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 4230 एमएएच की बैटरी दी गई है।

अन्य समाचार