शहनाज-विकास की दोस्ती में आई दरार, शहनाज ने विकास को किया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से अनफॉलो

बिग बॉस 13 से शुरू हुई विकास गुप्ता और शहनाज गिल की दोस्ती पर लगता है ग्रहण लग गया है. सिद्धार्थ शुक्ला के बाद शहनाज गिल और विकास गुप्ता के बीच अच्छी दोस्ती रही है. बिग बॉस 13 के दौरान भी विकास गुप्ता ने जमकर शहनाज गिल के लिए हूट किया था. लेकिन अब लगता है कि दोनों की दोस्ती में दरार पड़ गई है. दरअसल शहनाज गिल इन दिनों टीवी सीरियल मुझसे शादी करोगे में दिखाई दे रही हैं. इस टीवी सीरियल में हाल ही में विकास गुप्ता ने एंट्री की थी.

Aloo bade karaare #Piyush #Khushi #vikasgupta #shehnazgill #sidharthshukla #biggboss13 #lostsouls #punjabicomedy #sidnaaz ka Emotional Attachment ??
A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney) on Mar 15, 2020 at 10:59pm PDT

टीवी सीरियल में आकर विकास गुप्ता ने शहनाज गिल से कहा था कि वह अपना 100 प्रतिशत इस टीवी शो को नहीं दे रही हैं. एक रिपोर्ट की माने तो इस दौरान दोनों के बीच काफी बुरी लड़ाई हो गई थी. पोर्ट्ल ने सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी है. सूत्र ने कहा है कि, 'विकास ने शहनाज से कहा था कि वह इस खेल को अच्छे से नहीं खेल रही हैं. जिस पर शहनाज ने कोई जवाब नहीं दिया. विकास ने कहा कि आखिर वह घर में हैं क्यों उन्हें घर छोड़ देना चाहिए.'
Candid !!! Surprise coming soon #shehnaazgill #vikasgupta #biggboss13 #lostsouls
A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney) on Mar 11, 2020 at 8:41pm PDT

रिपोर्ट की मानें तो इसके बाद शहनाज गिल ने सही में अपने बैग्स पैक कर लिए और फिनाले के वक्त वह घर को छोड़कर बिना दूल्हा फाइनल किए बिना निकल गई हैं. इतना ही नहीं सूत्र ने यह भी बताया कि इसके बाद विकास गुप्ता ने बाहर आकर देखा कि शहनाज गिल ने उन्हें सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अनफॉलो कर दिया है. सूत्र ने कहा- 'जब विकास घर से बाहर आए तो उन्हें पता लगा कि शहनाज गिल ने उन्हें हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अनफॉलो कर दिया है.' वैसे इस शो के दौरान शहनाज बार-बार कह चुकी हैं कि उन्हें सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ही फीलिंग्स हैं.
Piyush & Khushi After #biggboss13 #vikasgupta #shehnaazgill ❤️ Ek Banda Missing hai is photo Mein ? kaun ?
A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney) on Mar 7, 2020 at 4:16am PST

बता दें कि विकास गुप्ता, सिद्धार्थ शुक्ला के काफी अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में हो सकता है कि दोबारा शहनाज और विकास गुप्ता की दोस्ती हो जाए.

अन्य समाचार