हाल ही में लाँच हुए 8 जीबी रैम वाले फोन के बारे में जानें

iQOO 3 स्मार्टफोन को कुछ दिनों पहले ही लाँच किया गया था। इस फोन को फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है यहां पर इस फोन की कीमत 36,990 रूपये है। इस फोन को किस्तों पर भी खरीद सकते हो। इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए गए है। इसके अलावा यह फोन अभी फ्लिपकार्ट स्टोर में नही बचा है। इस फोन में दमदार सेल्फी कैमरा दिया गया है, अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के स्टोरेज वेरिएंट के बारे में आपको जानकारी दे तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में एलईडी डिस्प्ले दी गई है। फोन की डिजाइन काफी दमदार दी गई है। इसफोन के डिस्प्ले में ही फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में 4440 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन के फ्रंट कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा दिया गया है। इस फोन को चार्ज करने के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

फोन के पिछले हिस्से में फोटोग्राफी के लिए चार कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसके अलावा इसमें दो कैमरे 13 मेगापिक्सल के दिए गए है और अन्य कैमरे 2 मेगापिक्सल के दिए गए है। फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर दिया गया है।

अन्य समाचार