Vivo S6 5G स्मार्टफोन सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ लिस्ट, जानें इसके बारे में

Vivo S6 5G स्मार्टफोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए जा सकते है। अब इस फोन को सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट कर दिया गया है। इस फोन को 31 मार्च को लाँच किया जायेगा। इसके अलावा इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन की कीमत के बारे में जानकारी नही मिल पायी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इस फोन की कीमत कम होगी। इस फोन को पहले चीन में लाँच किया जायेगा।

इस फोन में 5जी सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए जा सकते है जो कि अपने आप में काफी दमदार कैमरे सेंसर हो सकते है। इसके अलावा इस फोन के सामने की तरफ एक कैमरा दिया जा सकता है जो कि अपने आप में काफी खास कैमरा हो सकता है।

इस फोन के रियर में कितने मेगापिक्सल के कैमरे दिए जायेंगे जिसके बारे में जानकारी नही मिल पायी है। इस फोन को चीनी साइट टीना पर लिस्ट किया गया है। इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 6 जीबी व 8 जीबी की रैम दी जा सकती है।

इस स्मार्ट फोन के सेल्फी कैमरे को लेकर जानकारी आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4390 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इस फोन के वजन की बात करें तो इसमें 181 ग्राम का वजन दिया गया है।

अन्य समाचार