Realme 5 Pro स्मार्टफोन के लिए सुरक्षा पैच जारी कर दिया गया, जानें

Realme 5 Pro स्मार्टफोन के लिए सुरक्षा पैच जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही इस फोन के लिए अपडेट ओवर द एयर के द्वारा जारी किया गया है जिससे फोन तक अपडेट पहुंचने में समय लग सकता है। यह अपडेट मार्च एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहा है, आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को पिछले साल लाँच किया गया था, इससे पहले भी इस फोन को अपडेट मिल चुका है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस अपडेट को पहुंचने में सभी तक समय लग सकता है। इस अपडेट को लेकर कोई नोटिफिकेशन नही आया है तो फोन की सेटिंग में जाकर इशके बारे में चैक कर सकते हो। इस फोन के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। फोन के रियर में चार कैमरे दिए जा सकते है।

फोन के पिछले हिस्से में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है।

इस फोन के रियर कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इस फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल का एक कैमरा दिया गया है जो कि अपने आप में काफी दमदार कैमरा माना जाता है। इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4035 एमएएच की बैटरी दी गई है।

अन्य समाचार