कोरोना का कहर: दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए सुपरस्टार रजनीकांत, दान में दिए...

देश में लगातार बढ़ते कोरोना वायरस को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 3 हफ्ते यानी 21 दिन के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है। जी हां, भारत में फैले इस वायरस के चलते कई फिल्मों की रिलीज़ रद्द अथवा कई फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है।

वही, सब चीजों पर प्रतिबंध लगने के कारण फिल्म उद्योग से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों को आर्थिक परेशानी हो रही हैं। ऐसे में इस कठिन समय में मजदूरों की मदद के लिए सुपरस्टार रजनीकांत ने अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं। उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने के लिए 50 लाख रुपये दान में दिए हैं।
#RajinikanthForTN ??????
A post shared by Soundarya Rajinikanth (@soundaryaarajinikant) on Mar 15, 2020 at 2:24am PDT

दरअसल, हाल ही में फिल्म इम्प्लाइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया (एफईएफएसआइ) की तरफ से एक अपील में दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग से जुड़े सदस्यों को आर्थिक मदद देने की बात कही गई थी, जो दिहाड़ी मजदूरी के तौर पर काम करते हैं और जिनकी आय के सभी साधन अभी बंद हैं।
ऐसे में विजय सेतुपति की ओर से भी दस लाख रुपये एफईएफएसआई के सदस्यों को दान में दिया गया है। इसके अलावा, सूर्या और विजय सेतुपति ने भी आर्थिक रूप से मजदूरों की मदद की है।

अन्य समाचार