OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन की डिजाइन को लेकर आयी जानकारी सामने, जानें

OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन की डिजाइन को लेकर जानकारी आयी है। इस फोन की कुछ तस्वीरे लीक हुई है। इस फोन में 5 जी सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन के पिछले हिस्से में एक से अधिक कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। इस फोन में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन को लेकर कई जानकारी सामने आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए जा सकते है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए जा सकते है। इसके अलावा इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशनदिए जा सकते है। इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए जा सकते है। फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया जा सकता है। फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा जा सकता है।

इस फोन को गति देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस फोन के सामने की तरफ पंच होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस फोन को ग्राफिक्स से बनी तस्वीर सामने आयी है। फोन की कीमत के बारे में अभी कुछ नही कहा जा सकता है।

इस स्मार्ट फोन में 5जी सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन में 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन की रैम को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में 8 जीबी की रैम दी जा सकती है। इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

अन्य समाचार