Royole FlexPai 2 फोल्डेबल फोन को कर दिया गया है लाँच, जानें

Royole FlexPai 2 फोल्डेबल स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है। इस फोन को अभी भारत से बाहर पेश किया गया है। फोन में थर्ड जनरेशन सिसादा विंग फ्लेक्सिबल डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन की कीमत का खुलासा होना बाकी है। इस फोन को भारत में लाँच किया जायेगा या फिर नही किया जायेगा, इसको लेकर कोई जानकारी नही दी गई है लेकिन कहा जा रहा है कि इसको जल्द पेश कर दिया जायेगा।

इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में डुअल डिस्प्ले दी गई है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट का उपयोग किया गया है। इसके अलावा इस फोन में लचीली डिस्प्ले टेक्नोलॉजी दी गई है। फोन की कीमत को लेकर जल्द जानकारी मिल सकती है। इसको एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा जा सकता है।

इस फोन के फ्रंट कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इस फोन के फ्रंट में भी कैमरा दिया गया है और इसके अलावा इस फोन के रियरमें भी कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो फोनकी स्टोरेज को लेकर जानकारी नही मिल पायी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसमें दमदार स्टोरेज दी गई है।

इस फोन के बारे में अभी तक पुरी जानकारी नही मिल पायी है कि इस फोन को कब तक पेश किया जायेगा। इस फोन में 7.80 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन को गति देने के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट का उपयोग किया गया है।

अन्य समाचार