Huawei P40 स्मार्टफोन किया जायेगा आज लाँच, जानें इसके बारे में

Huawei P40 स्मार्टफोन को आज चीन में लाँच किया जायेगा। इस फोन का प्राथमिक कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इस इवेंट का लाइव स्ट्रीम कंपनी की साइट पर होगा।

इस फोन के कैमरे को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में दमदार कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। यानी कि इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए जा सकते है जो कि अपने आप में काफी खास कैमरे सेटअप हो सकते है। इस फोन में एलईडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन के पिछले हिस्से में लाइट को जगह मिल सकती है।

इस फोन के सामने की तरफ सेल्फी लेने के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन के पाॅवर सेंटर को लेकरकहाजा रहा है कि इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3800 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इस फोन में 5जी सपोर्ट दिया जा सकता है।

फोन के पिछले हिस्से के कैमरे के बारे में कहा जा रहा है कि इसके पिछले हिस्से में एक कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है तथा दूसरा कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है और इसमें तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। फोन की कीमत की जानकारी तो फोन के लाँच होने के बाद ही पता चल पायेगी।
इस फोन के कई स्पेसिफिकेशन तो लाँच से पहले ही सामने आ गए है जिससे इस फोन के बारे में कई जानकारी का पता चल चुका है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

अन्य समाचार