Honor 30S स्मार्टफोन में दिया जा सकता है 64 मेगापिक्सल का कैमरा, जानें

Honor 30S स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इसमें टेलीफोटो कैमरा दिया जा सकता है। फोन के पिछले हिस्से में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इस फोन में कैमरा AI फीचर सपोर्ट दिया जा सकता है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें किरिन 820 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन की कीमत के बारे में तो अभी तक जानकारी सामने नही आयी है। अब इस फोन के बारे में आपको अन्य जानकारी भी देते है-

इस फोन के प्रोसेसर की जानकारी दे तो इस फोन में किरिन 820 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस फोन के लिए कहा जारहा है कि इस फोन में फास्ट चार्जिग सपोर्ट दिया गया है जो कि फोन की बैटरी को जल्द चार्ज किया जा सकता है। इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा जा सकता है।

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन की स्टोरेज को लेकर कोई जानकारी नही आयी है पर बताया जा रहा है कि इस फोन में बड़ी रैम दी जा सकती है। इसको एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया जा सकता है। इसमें डुअल एलईडी फ्लैश दी जा सकती है।

इस स्मार्ट फोन में 40 वाॅट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इस स्मार्ट फोन में प्राईमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। इस स्मार्ट फोन के लाँच को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन को अगले महीने लाँच किया जा सकता है। इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नही मिल पायी है।

अन्य समाचार