Oppo Find X2 Lite स्मार्टफोन में चार कैमरे दिए जा सकते है, जानें

Oppo Find X2 Lite स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता है। इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए जा सकते है।फोन में वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच दिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में 12 जीबी की रैम दी जा सकती है। इस फोन को भारत में कब लाँच किया जा सकता है, इसके बारे में जानकारी नही दी गई है। इस फोन की कीमत को लेकर जानकारी नही मिल पायी है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के प्रोसेसर को लेकर जानकारी आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इस फोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस फोन की रैम को लेकर जानकारी आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इस फोन में 12 जीबी की रैम दी जा सकती है। इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा जा सकता है।

इस फोन के रियर में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में 4200 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.70 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है।

इस फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया जा सकता है यानी कि इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन की कीमत की जानकारी दे तो इसकी कीमत के बारे में जानकारी नही दी गई है। इसको एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा जा सकता है।

अन्य समाचार