Realme स्मार्टवॉच की भारत में लॉन्चिंग जल्द, डिजाइन ऐपल वॉच जैसा

Realme इंडिया सीईओ माधव सेठ ने कहा है कि कंपनी अपनी पहली स्मार्टवॉच को भारत में जल्द ही लॉन्च करेगी. यूट्यूब पर एक Q&A वीडियो के दौरान सेठ ने स्मार्टवॉच की पहली झलक भी दिखाई है. हालांकि, सीईओ ने इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा. सेठ द्वारा जो स्मार्टवॉच शोकेस किया गया है, उसमें स्क्वायर शेप वाला डिस्प्ले है. इसका डिजाइन काफी हद तक ऐपल वॉच से मिलता जुलता नजर आ रहा है.

इसके अलावा सेठ ने ये भी कंफर्म किया कि Realme 6 Pro के पर्पल कलर वेरिएंट को भी भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा. साथ ही सीईओ ने ये भी जानकारी दी कि कंपनी रियलमी ब्लूटूथ स्पीकर लाने की भी तैयारी कर रही है.
TIPS: वॉट्सऐप में होने वाली डेटा खपत को ऐसे करें कम
लेटेस्ट #AskMadhav एपिसोड वीडियो में सेठ को अपकमिंग रियलमी स्मार्टवॉच पहने देखा गया, हालांकि रियलमी इंडिया सीईओ ने स्मार्टवॉच को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की. सीईओ ने ये भी कहा कि Realme 6 Pro का एक लाइटनिंग पर्पल कलर ऑप्शन जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. वीडियो में एक वाइट कलर ऑप्शन को भी देखा गया. उम्मीद है कि भविष्य में इसे भी लॉन्च किया जाए.
नए एपिसोड में बताया गया कि Realme 6 Pro के कुछ एक्सक्लूसिव फीचर्स जैसे फ्रंट कैमरा स्लो मोशन और UIS को अप्रैल में Realme 6 यूजर्स के लिए भी जारी किया जाएगा. हालांकि, नाइटस्केप 3.0 और ट्राईपॉड को किसी भी मौजूदा रियलमी फोन के लिए जारी नहीं किया जाएगा.

अन्य समाचार