#CoronaPositive: OPPO, Realme, Huawei, Honor ने बढ़ाई मोबाइल की वारंटी

भारत में कोरोना वायरस के कारण 21 दिनों के लॉकडाउन के बाद तमाम टेक कंपनियां अपने ग्राहकों की मदद के लिए आगे आ रही हैं। हाल ही में वीवो और शाओमी ने भारत में मास्क का वितरण किया है, वहीं अब ओप्पो, रियलमी, हुवावे और ऑनर ने ग्राहकों की सुविधा के लिए वारंटी को बढ़ाने का एलान किया है। आइए जानते हैं कितने दिन बढ़ी है वारंटी...

रियलमी की वारंटी Realme ने अपने सभी प्रोडक्ट की वारंटी को 31 मई तक बढ़ा दिया है। इस वारंटी में रियलमी के स्मार्टफोन, स्मार्ट बैंड, इयरबड्स, इयरफोन और पावरबैंक शामिल होंगे, हालांकि यह वारंटी ऑफर सिर्फ उन्हीं प्रोडक्ट्स के लिए है जिनकी वारंटी 20 मार्च से लेकर 20 अप्रैल के बीच खत्म हो रही थी।
ओप्पो की वारंटी ओप्पो की बात करें तो ओप्पो ने भी अपने सभी प्रोडक्ट की वारंटी बढ़ा दी है। ओप्पो के बयान के मुताबिक जिन प्रोडक्ट्स की वारंटी लॉकडाउन के दौरान खत्म हो रही थी उनकी वारंटी बढ़ा दी गई है। लॉकडाउन अवधि की गिनती 23 मार्च से 21 दिनों के लिए है। इसके तहत स्मार्टफोन की वारंटी 12 महीने के लिए बढ़ाई जा रही है जबकि चार्जर, केबल, बैटरी और ईयरफोन की 6 महीने के लिए बढ़ाई जा रही है। इस ऑफर में वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और डैमेज प्रोटेक्शन भी शामिल है।
हुवावे हुवावे (Huawei) ने अपने उन सभी प्रोडक्ट की वारंटी 30 जून तक बढ़ा दी है जिनकी वारंटी 21 मार्च से 21 जून के बीच खत्म हो रही थी। इस एक्सटेंडेड वारंटी में स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, हेडफोन, चार्जर और अन्य प्रोडक्ट शामिल होंगे।
ऑनर ऑनर (Honor) ने भी अपने फोन, वॉच, बैंड और ईयरफोन जैसे प्रोडक्ट की वारंटी 30 जून तक बढ़ा दी है। इस वारंटी ऑफर में वे सभी प्रोडक्ट शामिल होंगे जिनकी वारंटी 21 मार्च से 21 जून के बीच खत्म हो रही है।

अन्य समाचार