शिखर धवन ने साफ किया टॉयलेट तो पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने दिया ऐसा रिएक्शन, बोले- 'नया क्या.

शिखर धवन ने साफ किया टॉयलेट तो पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने दिया ऐसा रिएक्शन

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के कारण कोई इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं हो रहा है. बीमारी को देश से खत्म करने के लिए इंटरनेशनल खिलाड़ी सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन कर रहे हैं. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) सेल्फ आइसोलेशन में हैं और पत्नी आयशा मुखर्जी के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जहां वो कपड़े धोते नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने टॉयलेट भी साफ किया. इस वीडियो पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने अपना रिएक्शन दिया है.
शिखर धवन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''घर में एक हफ्ता रहने के बाद जिंदगी ऐसी हो गई.'' वीडियो में पीछे बॉलीवुड गाना ''जब से हुई है शादी आंसू बहा रहा हूं.'' चल रहा है. शोएब मलिक ने उनकी इस पोस्ट पर कमेंट किया, ''लेकिन ये तो आईसोलेशन के पहले भी था, इसमें नया क्या है.''

Life after one week at home. Reality hits hard ? #AeshaDhawan @BoatNirvana #boAtheadStayINsane ?? pic.twitter.com/ZTM2IhGV3c



But that’s you pre-isolation too, so what’s the deal here??!!???

38 people are talking about this
बता दें, शोएब मलिक और शिखर धवन दोनों एक-दूसरे की टांग खींचते रहते हैं. इस बार शोएब ने कमेंट कर धवन के मजे लिए हैं. बता दें, शोएब मलिक भी घर पर हैं. भारत की तरह पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है.
भारत में कोरोनावायरस के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं. कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर अब 649 हो गई है. वहीं, इस बीमारी के शिकार 13 लोगों की मौत हो चुकी है. इस वायरस से महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा तीन लोगों की जान गई है. इसके बाद गुजरात में दो लोगों की मौत हुई. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, गुरुवार को 43 नए मामले सामने आए हैं. हालांकि, राहत की बात यह है कि इस बीमारी से 43 लोग ठीक हुए हैं.

अन्य समाचार