सारा अली खान ने शेयर किए अपने सीक्रेट्स, खुलकर की अमृता, सैफ और करीना के बारे में बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान बहुत कम ही समय में सभी की फेवरेट बन गई हैं. 'केदारनाथ' फिल्म के जरिए सारा ने बॉलीवुड डेब्यू किया और पहली ही फिल्म के जरिए सारा ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई. जिसके बाद एक्ट्रेस ने हर फिल्म के जरिए खुद को साबित किया है.

??☘️ ?: @dop007
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Feb 29, 2020 at 9:24pm PST

हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी मां, परिवार के साथ ही खुद को लेकर कुछ बातें कही हैं. जिसकी वजह से यह सुर्ख़ियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस से जब उनकी मां के बारे में सवाल किया गया था. तो एक्ट्रेस ने उनके बारे में जवाब देते हुए मां का एक राज खोला. सारा ने अमृता के बोर्ड एक्साम के समय का वाक्या सुनाया. जहां वह अपनी 10वीं की बोर्ड में बिना किसी सवाल का जवाब दिए आंसर शीट पर लव-अमृता सिंह लिख कर एग्जाम हॉल छोड़कर बाहर आ गई थीं. जिसके बाद सारा ने आगे कहा कि आप खुद ही सोच लीजिए उन्हें (अमृता को) बिना किसी सवाल का जवाब दिए कितने नंबर मिले होंगे.
Wedlook ❤ #saraalikhan #ibrahimalikhan #amritasingh #indian_bridal_closet #indianwedding #designer #babybolliee #nitaambani #ishaambani #indian_bridal_closet #wedlook #weddingseason #dresses #lehnga #lehngacholi #bollywoodhotness #bollywoodcelebrity #bollywoodbeauty #beauty #gorgeous #love #couplegoals #lovebirds #love #bride #newlife #happiness #smile #happybride
A post shared by Indian brides (@indian_bridal_closet) on Mar 25, 2020 at 8:31am PDT

इसके साथ ही सारा ने अपने और अपने पिता सैफ अली खान के साथ संबंधों को लेकर भी बातें की. सारा ने बताया कि सैफ बहुत मस्तमौला इंसान है, जिसकी वजह से सारा को करीना संग सैफ की शादी का सोचकर अजीब नहीं लगता. आगे सारा ने कहा कि वे करीना को अपने पिता की पत्नी के रूप में स्वीकार कर चुकी हैं. इसके साथ ही उन्होंने करीना कपूर खान के अपने लिए बनाए स्पेशल वीडियो को लेकर भी बात की. इस वीडियो में करीना ने कहा था कि उन्होंने सारा को एक शरारती लड़की से बड़ा होते देखा है.
एक्ट्रेस सारा अली खान हमेशा से ही लगती आईं हैं बेहद ही क्यूट... #saraamritasingh #saraalikhanpictures #saraalikhan #bollywood #bollywoodnew #hindirush #throwbackpic
A post shared by Hindirush (@hindirush) on Sep 4, 2019 at 9:07pm PDT

इसके अलावा सारा ने अपनी उनकी बॉडी इतनी ज्यादा ट्रांसफॉर्म कैसे हुई. सारा ने अपने वेट लॉस सीक्रेट के बारे में भी बात की. इस दौरा सारा ने मजाकिया अंदाज में कहा कि वह बहुत खाती हैं, लेकिन उसके बाद खाना मंगाना ही भूल जाती हैं. इसीलिए उनका वजह घट गया है.

अन्य समाचार