'जब स्मिथ की गर्दन पर बाउंसर लगी तो बहुत ही डर गया था'- जोस बटलर

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले साल एशेज सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ इंग्लैंड के युवा गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की बाउंसर लगी थी। इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने उस घटना के बारे में बात करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा स्मिथ को जब आर्चर का बाउंसर लगा तो वो काफी डर गए थे।

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर को पिछले साल एशेज सीरीज के दौरान स्टीव स्मिथ को लगी बाउंसर ने ऑस्ट्रेलिया के दिवंगत फिल ह्यूज की घटना की दोबारा याद दिया दी थी। स्मिथ को इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की एक तेज रफ्तार बाउंसर गर्दन पर जा कर लगी थी। चोटिल होने के बाद स्मिथ काफी देर तक असहज महसूस कर रहे थे। चोट इतनी गंभीर थी कि उनको मैच से बाहर होना पड़ा था।

बटलर ने स्काई स्पोर्ट्स से बात करते हुए घटना के बारे में बताया, "यह बहुत ही डराने वाला था क्योंकि उनको (स्टीव स्मिथ) गर्दन पर चोट लगी थी ठीक नीचे। सभी लोग इस बात से वाकिफ थे कि फिल ह्यूज के साथ क्या हुआ था इसी वजह से हर कोई काफी चिंतित था।"
दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन स्मिथ आर्चर के बाउंसर पर चोटिल हुए थे और मैदान पर गिर पड़े थे। इसके बाद तुरंत ही मैदान पर मेडिकल टीम उनकी मदद के लिए पहुंची थी। स्मिथ को मैदान से बाहर ले जाना पड़ा था और वो रिटायरहर्ट हुए थे।
बटलर ने युवा आर्चर के डेब्यू को शानदार बताया। उन्होंने कहा, "वह जोफ्रा का पहला टेस्ट मैच था वो काफी लोगों की उम्मीदों के लेकर मैदान पर उतरे थे। पहले ही मैच में डेब्यू कर रहे किसी गेंदबाज के लिए ऐसा स्पेल करना वाकई बहुत लाजवाब था।"

अन्य समाचार