हिमांशी खुराना ने बनाई गोल रोटी, वीडियो देख बोले आसिम के फैंस - 'परफेक्ट ब्राइड'

'बिग बॉस 13' के लव बर्ड्स आसिम रियाज और हिमांशी खुराना इन दिनों अपने इस क्लोजनेस को जी भर कर एंजॉय करने के मूड में नजर आ रहे हैं. एक बार फिर दोनों मिले और रोमांस का दौर चल पड़ा. इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया. जिसके बाद आसिम और हिमांशी को एक म्यूजिक वीडियो 'कल्ला सोहना नई' में देखा गया. कुछ दिनों पहले ही यह म्यूजिक वीडियो रिलीज किया गया है. जिसमें इन दोनों को साथ देखकर फैंस काफी खुश हुए.

This track is very close to my heart super excited for this with @asimriaz77.official @nehakakkar @anshul300 @iamrajatnagal @babbu11111 @gurinderrbawa @raghav.sharma.14661
A post shared by Himanshi Khurana ? (@iamhimanshikhurana) on Mar 15, 2020 at 10:06am PDT

इन दिनों सभी को परिस्थितयों की वजह से घर में रहना पड़ रहा है और यही कारण है कि आसिम और हिमांशी भी एक दूसरे से मिल नहीं पा रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया के जरिए ये दोनों एक दूसरे से कनेक्टेड हैं. हाल ही में हिमांशी का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह रोटी बनाते हुए नजर आ रही हैं.
Yeah keep that smile.on we have a very long journey now. And we will live through the tough times with a smile.or it's going to be tough to accept reality. #himanshikhurana ❤ . . . . #bb13 #biggboss13 #viralbhayani @viralbhayani
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Mar 27, 2020 at 7:58am PDT

हिमांशी खुराना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स हिमांशी की खूब तारीफ़ कर रहे हैं. हिमांशी के साथ ही आसिम रियाज के फैन्स भी हिमांशी के इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ यूजर्स हिमांशी को परफेक्ट ब्राइड बता रहे हैं तो कुछ यूजर्स ने उन्हें फैमिली गर्ल बताया. तो वहीं शहनाज के फैंस यह कह रहे हैं कि हिमांशी हमेशा शहनाज की कॉपी करती हैं.
Super excited for this.... Kalla sohna nai @asimriaz77.official @nehakakkar #himanshikhurana Director @gurinderrbawa @anshul300 @iamrajatnagpal @babbu11111 @raghav.sharma.14661 @desimusicfactory Mua @roopkaurcelebritymua 19 March
A post shared by Himanshi Khurana ? (@iamhimanshikhurana) on Mar 13, 2020 at 5:45am PDT

इस वीडियो से पहले आसिम और हिमांशी का एक फोटो सोशल मीडिया पर छाया हुआ था जिसमें दोनों के वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट नजर आया था. जिसे हिमांशी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था. इस फोटो में हिमांशी की सिर्फ आंखें नजर आ रही थीं और आसिम का फोटो भी नजर आ रहा है. आसिम जहां नॉर्मल लुक में नजर आ रहे थे. फोटो को शेयर करते हुए हिमांशी ने दिल वाले इमोजी बनाए थे.
❤️❤️ pic.twitter.com/TNGQKBwm05
- Himanshi khurana (@realhimanshi) March 23, 2020
बात करें आसिम और हिमांशी के म्यूजिक वीडियो सॉन्ग की तो इसे सुपरहिट सिंगर नेहा कक्कड़ ने गाया है. बिग बॉस के बाद यह पहली बार है जब दोनों साथ नजर आए हैं. वीडियो में आसिम और हिमांशी के बीच की केमिस्ट्री साफ़ नजर आ रही है.

अन्य समाचार