पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ब्रैड हॉग ने पाकिस्तान के इस खिलाड़ी को माना हार्दिक पांड्या से बेहतर ऑलराउंडर

जानलेवा कोरोना वायरस की वजह से अधिकतर देशों में लॉकडाउन होने के बाद क्रिकेट या अन्य खेल की लगभग सभी प्रतियोगिताओं पर रोक लगा दी गई है। घरों में कैद अधिकतर खिलाड़ी इस समय सोशल मीडिया पर ज्यादा समय बिता रहे हैं और अपने फैन्स से बात कर रहे हैं। ऐसे ही फैन्स से बात करते हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व चाइनामैन स्पिनर ब्रैड हॉग ने एक सवाल के जवाब में पाकिस्तानी खिलाड़ी इमाद वसीम को हार्दिक पांड्या से बेहतर ऑलराउंडर बताया है।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया चाइनामैन गेंदबाज ब्रैड हॉग इस समय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हॉग से एक फैन ने सोशल मीडिया पर इमाद वसीम और हार्दिक पंड्या में से बेस्ट ऑलराउंडर चुनने को कहा। इसके जवाब में हॉग ने लिखा, 'मैं इस सवाल के जवाब में इमाद के साथ जाना चाहूंगा। हालांकि, इस बात को ध्यान में रखा जाना चाहिए कि चोट से वापसी कर रहे पंड्या पूरी तरह फिट होने पर पहले से भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे।'
बीसीसीआई ने धोनी को दिया एक और झटका, इस टीम में नहीं दी जगह
दोनों खिलाड़ियों की बात करें तो पांड्या 54 वनडे में 957 रन बनाने के साथ 54 विकेट ले चुके हैं। उन्होंने 40 टी-20 में 310 रन बनाए हैं और 38 विकेट लिए हैं वहीं इमाद ने पाकिस्तान के लिए 53 वनडे में 952 रन बनाने के साथ 42 विकेट हासिल किए हैं। इसके अलावा वनडे में उन्होंने पांच अर्धशतक लगाए हैं।
लॉकडाउन: घर में कैद अनुष्का ने किचन की कैंची से काटे विराट के बाल, वीडियो वायरल

अन्य समाचार