इस तरह अपना वक्त बिता रही हैं अभिनेत्री सयंतिका बैनर्जी

एक्ट्रेस सयंतिका बैनर्जी बंगाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. सयंतिका बैनर्जी अपने हॉटनेस से अपनी उम्र को भी मात देती है. आज भले ही वह फिल्मों में कम नजर आती है लेकिन बड़े पर्दे पर फैंस उनकी हर फिल्म का इंतजार करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में वे अपने डॉगी के साथ नजर आ रही हैं.

सयंतिका बैनर्जी फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर लगातार फैंस के बीच प्रेजेंट रहती है. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और बोल्ड फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. हाल ही में सयंतिका बैनर्जी ने एक फोटो शेयर की है,जिसमें उनके स्टाइलिश अंदाज से नजर नही हट रही है.उनके इस फोटो को इतना पसंद किया जा रहा है कि अबतक इस पोस्ट में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं, साथ ही फैंस इसपर कमेंट भी कर रहे हैं.
Quarantine Saturday’s be like....!! ??❤️ . . #Shiraz_Stories #Weekend #SocialDistance #Lockdown #Covid19 #CoronaIndia #SelfQuarantine #StayHome #staysafeeveryone
A post shared by Sayantika Banerjee (@iamsayantikabanerjee) on Mar 27, 2020 at 11:43pm PDT

बता दें कि सयंतिका बैनर्जी जल्द ही किसी अन्य बंगला फिल्म में नजर आ सकती है. इस फिल्म का नाम फिलहाल अनाम है. लेकिन सोशल मीडिया और मीडिया के बीच इस प्रोजेक्ट को लेकर खबरों का बाजार गर्म हो गया है. सयंतिका बैनर्जी का इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट एक से एक खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है.सयंतिका बैनर्जी को जब भी मौका मिलता है. वह अपने लुक का सेल्फी या फोटोशूट करवा कर फैंस के साथ साझा करती है.
लॉकडाउन में फ़रिश्ते बनकर आई पुलिस, लेबर पेन से तड़प रही महिला की ऐसे की मदद
मनरेगा के तहत काम करने वाले मजदूरों को जल्द होगा भुगतान
ग्रामीण बैंकों को मिला बड़ा तोहफा, इस प्रस्ताव को कैबिनेट समिति ने दी मंजूरी

अन्य समाचार