करीना कपूर खान ने शेयर की वर्कआउट सेल्फी, इंटरनेट पर हुई वायरल

करीना कपूर खान ने भले ही इंस्टाग्राम पर एंट्री देर से मारी हो, लेकिन उनका सोशल मीडिया गेम एकदम पॉइंट पर है। अपने फैन्स और फॉलोअर्स को हर रोज एक नई ट्रीट दे रही हैं। अजीबो-गरीब, फनी और दिलचस्प पोस्ट कर उनका मनोरंजन कर रही हैं। हर रोज करीना कपूर खान की फोटो सोशल मीडिया पर कहर ढाती नजर आती है। कोरोना वायरस के चलते बाकी सेलेब्स की तरह करीना कपूर खान भी परिवार संग आइसोलेशन में हैं। लेकिन, वह इसका ज्यादा लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं।

कैटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडीस एक ओर घर पर वर्कआउट कर अपना फिटनेस रूटीन बनाए रखी हुई हैं। वहीं, करीना कपूर खान भी पीछे नहीं हैं। करीना कपूर खान ने हाल ही में घर पर बने जिम में वर्कआउट के बाद एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह पोस्ट-वर्कआउट ग्लो और पाउट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट्स पहने हुए हैं।
फोटो शेयर करते हुए करीना कपूर खान लिखती हैं कि यह मेरा वर्कआउट पाउट है, और यह एक चीज है, सच में। आपको बता दें कि करीना कपूर खान लॉकडाउन के चलते सेल्फ आइसोलेशन में हैं, लेकिन वह रोज वर्कआउट करना नहीं भूल रही हैं। सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ रोज अपनी एक नई फोटो शेयर कर रही हैं। यानी वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं।
आपको बता दें कि इससे पहले करीना कपूर ने अपने बचपन की फोटो पोस्ट कर फैन्स को शॉक्ड कर दिया था। उनकी इस क्यूट तस्वीर को लाखों में लाइक्स मिले थे। सोशल मीडिया पर भी यह काफी वायरल हुई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान इस समय 'लाल सिंह चढ्डा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि, सभी फिल्मों की शूटिंग को कोरोना वायरस की वजह से रोक दिया गया है।

अन्य समाचार