सपना चौधरी ने भगवान से माफी मांगते हुए कही यह बात

हरियाणवी डांसर व टीवी का जाना माना शो बिगबॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हाल ही में एक पोस्ट किया है. इसके साथ ही इस पोस्ट की चर्चा हर तरफ हो रही है. वहीं अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उन्होनें अपने मैसेज में ऐसा क्या लिखा कि वो सुर्खियां बटोर रहा है. सपना चौधरी का ये पोस्ट कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन से जुड़ा है. जिसमें महत्वपूर्ण सेवाओं के अतिरिक्त सभी कुछ बंद है. इसके साथ ही यहां तक कि एहतियात के तौर पर हर धर्म के धार्मिक स्थलों को भी बंद कर दिया गया है.

इसके साथ ही सपना चौधरी ने इसी से जुड़ा इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखा जिसमें वो भगवान से माफी मांग रही हैं. सपना ने लिखा- 'तू नाराज तो है अपने इंसान से भगवान नहीं तो मंदिरों के दरवाजे बंद ना करता. सजा दे रहा है कुदरत से खिलवाड़ की नहीं तो गुरुद्वारों से लंगर कभी ना उठता. आज उन बारिश की बूंदों से संदेश मिला रोता तो तू भी है जब इंसान आंसू बहाता. माफ करदे अपने बच्चों के हर गुनाह. सब कहते हैं, तेरी मर्जी के बिना तो पत्ता भी नहीं हिलता.' वहीं इससे पहले सपना चौधरी का एक वीडियो जनता कर्फ्यू के दौरान वायरल हुआ था. वहीं इस वीडियो में सपना रोती हुई नजर आई थीं.
आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये वीडियो उस वक्त वायरल हुआ था जब सभी प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के कहने पर ताली, थाली व शंख बजाकर कोरोने से लड़ रहे योद्धाओं को सलाम कर रहे थे. इस दौरान सपना ताली बजाते हुए भावुक हो गई थीं व रो पड़ी थीं.इसके साथ ही इस वीडियो को खुद सपना ने इंस्टाग्राम पर साझा किया था. इसके साथ ही इस वीडियो की आरंभ में ही सपना चौधरी भावुक नजर आ रही थीं. वहीं वो अपने आंसू पोछते भी नजर आई थीं. वहीं इस वीडियो के कैप्शन में सपना ने लिखा था, 'बुरे समय में भी, कुछ खासियत होती है.वहीं गर्व है हमें एकता व अखंडता पर.'

अन्य समाचार