कोरोना वायरस से लड़ने के लिए राहत कोष में मनीष पॉल ने दान किए इतने लाख रूपये

कोरोना वायरस की वजह से देश संकट की घड़ी से गुजर रहा है. इसके साथ ही लॉकडाउन में भी लोग शहर छोड़कर अपने गांव जाने की ओर रवाना हो गए हैं. वहीं शहरों में दिहाड़ी मजदूरों की रोजी रोटी छिन गई है. वहीं इस कठिन वक्त में देश की कई बड़ी शख़्सियतों ने मदद का हाथ बढ़ाया है. इसके साथ ही एक्टर व कॉमेडियन मनीष पॉल का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है. इसके साथ ही मनीष पॉल ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्होंने 20 लाख रुपये पीएम केयर्स फंड में जमा कराए हैं. वहीं उन्होंने लिखा- 'मेरी ओर से 20 लाख रुपये पीएम केयर्स फंड में दिए. वहीं यह समय है जब सबके साथ हों.'

कोरोना वायरस की गंभीरता को देखते हुए मनीष ने लॉकडाउन से पहले ही अपने स्टाफ को छुट्टी दे दी थी. उन्होंने एडवांस सैलरी देकर सभी को छुट्टी पर भेज दिया था. वहीं यही नहीं उन्होंने थोक में मास्क, सैनिटाइज़र, किराने की सामग्री, हैंड वॉश आदि सामान भी खरीदकर दिए. इसके साथ ही इस बारे में मनीष कहते है, 'ऐसे विषम परिस्थितियों में मैंने यह सुनिश्चित किया कि जो मुझे घर में, कार्य में मदद करते रहे हैं, अब मैं उनकी मदद करूं.
आपकी जानकारी के लिए बता दें की, मनीष ने बताया है की मेरा करीब 12-15 लोगों का स्टाफ है, सबको मैंने अगले महीने की एडवांस सैलरी देकर छुट्टी दे दी है.' वहीं प्रसिद्ध कलाकार व कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों के लिए आर्थिक मदद की है.वहीं कपिल शर्मा ने पीएम राहत कोष में 50 लाख रुपये दान किए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए दी थी.

अन्य समाचार