नहीं आएगा यह रिश्ता क्या कहलाता है में कोई लीप

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) अपनी कहानी में आने वाले लीप के लिए बखूबी जाना जाता है. वहीं इस शो में समय समय पर लीप आता रहता है. जिसकी वजह से कहानी का मसाला बना रहता है. इसके साथ ही इस समय वैसे भी शो की शूटिंग रुकी हुई है. इसके साथ ही कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते सीरियल की शूटिंग बहुत ज्यादा समय से बंद है. वहीं इस बीच खबरें आने लगी थीं कि, सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी एक बार फिर से लीप के लिए तैयार है. बताया जा रहा था कि, इस बार कहानी में 15 वर्ष लंबा लीप आने वाला है.

इसके साथ ही ये समाचार सामने आने के बाद से ही सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के फैंस में अफरा तफरी देखने को मिली थी. वहीं ऐसे में शो के प्रोड्यूसर रजत शाही (Rajan Shahi) ने इस मामले पर अपनी राय रखी है. इंडिया फोरम से बादत करते हुए रजत ने इस सभी खबरों को अफ़वाह बता दिया है. इसके साथ ही रजत शाही ने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी के बारे में बात करते हुए बताया, वैसे हम शो में किसी तरह के लीप की तैयारी नहीं कर रहे हैं. मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.
आपकी जानकारी के लिए बता दें की रजत के इस बयान के सामने आने के बाद इतना तो तय हो गया है कि, वैसे सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में किसी तरह का कोई भी लीप नहीं आ रहा है. इसके साथ ही सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में दर्शक कार्तिक व नायरा की केमिस्ट्री को खूब पसंद करते हैं. वहीं लीप आने के बाद फैंस को इन दोनों की केमिस्ट्री नहीं देखने को मिल सकती है । वहीं ये बात मेकर्स बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि, कार्तिक नायरा के दम पर ही सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है टीआरपी लिस्ट में अपनी स्थान बनाए हुए है.

अन्य समाचार