बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी टीवी एक्टर पार्थ समथान संग रिलेशन में थीं, ऐसे टुटा था रिश्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी आज फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं। वहीं टीवी एक्टर पार्थ समथान भी छोटे पर्दे के स्टार हैं। परन्तु क्या आपको पता है ये दोनों स्टार्स कभी रिलेशनशिप में थे। जी हां, दिशा पाटनी व पार्थ समथान कभी एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। परन्तु कुछ समय बाद किसी तीसरे आदमी के कारण दोनों का संबंध विच्छेद हो गया। अब वो तीसरा आदमी कौन है इसका भी खुलासा हो गया है। इसके साथ ही एक मिडिया रिपोर्टर की मानें तो दिशा व पार्थ का रिलेशन बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता की वजह से टूटा था। वहीं दिशा को विकास संग पार्थ के रिलेशन का पता चल गया था इसलिए उन्होंने पार्थ के साथ अपना रिश्ता समाप्त कर लिया। वैसे पार्थ समथान ने दिशा के इन आरोपों को गलत बताया था।

इसके साथ ही जहां एक ओर पार्थ विकास संग अपने रिलेशन को झुठलाते रहे वहीं डायरेक्टर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी पार्थ व विकास के डेटिंग की खबरों का खुलासा किया था। डीएनए के साथ हुए एक साक्षात्कार में एकता ने बोला कि पार्थ व विकास एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं साक्षात्कार में एकता ने कहा- 'विकास व पार्थ एक दूसरे के बहुत ज्यादा करीब थे। परन्तु 7 दिसंबर 2013 को पार्थ ने विकास पर गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया था। इसके 20 दिन बाद दोनों बैंकॉक में छुट्टियां मनाते हुए स्पॉट किए गए थे। इसके साथ ही उस वक्त मैं भी वहां न्यू ईयर मनाने गई थी। वहीं मैंने कई वीडियोज भी देखीं है जिसमें पार्थ विकास के लिए अपना प्यार जाहिर कर रहा है। ' वहीं पार्थ के लगाए आरोप पर सफाई देते हुए विकास ने बोला था-'पार्थ ने अपनी पॉपुलैरिटी के लिए मेरी शोहरत व इंडस्ट्री में मेरी पहुंच का उपयोग किया है। वहीं मुझे नहीं पता क्यों पर कहीं न कहीं वो मुझसे पैसे निकलवाना चाहता था, पब्लिसिटी चाहता था'। 'वो व उसके लीगल कंसल्टेंट्स को लगा था कि ऐसा करना सरल होगा।
वहीं उन्हें लगता था कि मैं कभी मुंह नहीं खोलूंगा। क्या मैंने दिसंबर में उसके साथ बदतमीजी की थी? यदि की थी तो वो एक मोलेस्टर के साथ उसी महीने पार्टी कैसे करने लग गया? वो झूठा है'। इसके साथ ही विकास ने पार्थ संग एक फोटो भी साझा की थी। इसपर पार्थ ने अपना पॉइंट रखा था। एक्टर का बोलना था- 'मुझे नहीं पता विकास ऐसा क्यों कर रहे हैं। आज वो कुछ लीक कर रहा है कल को मैं उसकी कोई फोटो लीक करूंगा। ये कब तक चलेगा। मैं थक चूका हूं। ' कुछ समय बाद पार्थ ने ये खुलासा किया था कि वे स्ट्रेट हैं व लेडी लव कि तलाश में हैं। इसके अतिरिक्त प्रेजेंट सिचुएशन की बात की जाए तो चर्चा है कि पार्थ अपनी को-स्टार एरिका फर्नांडिस के साथ रिलेशन में हैं। वहीं दिशा पाटनी व टाइगर श्रॉफ के रिलेशन के बारे में कौन नहीं जानता।

अन्य समाचार