अक्षय कुमार के 25 करोड़ के दान पर बॉलीवुड सितारों ने दिए रिएक्शन, जानिए किसने क्या कहा

इस वकत पूरा देश कोरोना वायरस के कहर से परेशान है। इस वायरस से लड़ने के लिए देश के बड़े बिजनेसमैन, फिल्मी सितारे और अन्य लोग मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में केंद्र सरकार ने 'प्रधानमंत्री नरेंद्र नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' में 25 करोड़ रुपये दान देने की घोषणा की है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। बॉलीवुड सेलेब्स भी अक्षय द्वारा किए गए इस नेक काम पर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

अक्षय कुमार ने मदद की घोषणा करते हुए ट्वीटर पर लिखा, 'यह वह समय है जब हम सबके जीवन का सवाल है और हमें कुछ करने की जरूरत है हम जो भी कर सकें। मैं अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये का योगदान पीएम राहत कोष में देने की प्रतिज्ञा करता हूं। आओ जीवन बचाएं। जान है तो जहान है।' इस पर बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने रिट्वीट किया और तारीफ की।
अक्षय कुमार की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना लिखा, 'ये इंसान मुझे कितना गर्व महसूस करवाता है। मैंने अक्षय से पूछा था कि क्या वह सच में इतनी बड़ी रकम देंगे क्योंकि इतने पैसे हमे इकट्ठे करने पड़ते, लेकिन अक्षय ने मुझसे कहा कि मेरा पास पहले कुछ नहीं था, आज जब मेरे पास है तो मैं पीछे नहीं हट सकता। मैं उनकी मदद करना चाहता हूं जिनके पास कुछ नहीं है।'
वहीं अभिनेता आर. माधवन ने अपने ट्वीट में लिखा, 'शानदार सरजी, आप असली हीरो हैं। हम सभी के लिए एक आइकॉन हैं। आपके लिए सलाम और सम्मान।' बता दें कि इनके अलाव और कई फिल्मी सितारों ने भी कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए अक्षय कुमार की तारीफ की है।

अन्य समाचार