दान देने वालों की लिस्ट में जुड़ा एक और बड़ा नाम, टी-सीरीज के मालिक ने दिए इतने करोड़ रुपए

कोरोना वायरस महामारी को लेकर दुनिया भर में जंग जारी है। भारत में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। इस बीच बॉलीवुड सितारे भी मदद के लिए आगे आए हैं। अक्षय कुमार, वरुण धवन ने पीएम केयर फंड में दान किया है। अब म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने भी राहत का हाथ बढ़ाया है। भूषण कुमार ने पूरे टी-सीरीज परिवार की ओर से भूषण कुमार ने पीएम राहत कोष में 11 करोड़ रुपये का दान दिया है।

भूषण कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, "आज, हम सभी एक बेहद ही कमजोर चरण में खड़े हैं और इस समय जितनी हम मदद कर सकते हैं उतनी मदद करना बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण है। मैं अपने पूरे टी-सीरीज परिवार के साथ मिलकर पीएम राहत कोष में 11 करोड़ रुपये का दान देने की प्रतिज्ञा करता हूं। हम इसके साथ, मिलकर जंग लड़ सकते हैं और लड़ेंगे। जय हिंद।"
इसके अलावा टी सीरीज ने मुख्यमंत्री राहत कोष में भी एक करोड़ की राशि दी है। भूषण कुमार ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'जरूरत की इस घड़ी में मुख्यमंत्री राहत कोष में टी सीरीज एक करोड़ दान करता है। उम्मीद है हम इस मुश्किल वक्त से जल्द निकल जाएंगे। घर पर रहिए, सुरक्षित रहिए।'
बता दें, इससे पहले अक्षय कुमार ने 25 करोड़ और वरुण धवन ने 30 लाख रुपये इस खतरनाक कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पीएम फंड में जमा करवाई थी। यही नहीं, प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 1 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़, अल्लू अर्जुन ने 1 करोड़ 25 लाख, राम चरण ने 1.4 करोड़ और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किये हैं।

अन्य समाचार