टीवी स्टार शाहीर शेख कर सकते हैं बॉलीवुड में डेब्यू, यशराज बैनर की फिल्म से रखंगे इंडस्ट्री में कदम

शाहीर शेख टेलीविज़न के एक लोकप्रिय अभिनेता हैं जो अपने अद्भुत लुक, शालीन रवैये और फाइन बॉडी के लिए जाने जाते हैं. वह निश्चित रूप से दुनियाभर में लाखों लड़कियों के क्रश हैं. वह 'नव्या', 'क्या मस्त है लाइफ', 'झांसी की रानी' और 'तेरी मेरी लव स्टोरी' जैसे शो का हिस्सा रहे हैं, जिसने उन्हें टेलीविजन स्टार बनाया. शाहीर का फैशन में काफी अच्छा स्वाद है. शाहीर शेख को उनके सराहनीय अभिनय के लिए भी जाना जाता है. रिया शर्मा द्वारा अभिनीत मिष्टी के साथ अभिनेता की केमिस्ट्री कमाल की है.

Here’s our chance of enjoying the little things in life. I’m spending my time cooking, cleaning the house, taking care of my plants, meditating & doing some yoga. Small joys that somewhere took a backseat. So indulge in these, stay safe, and for the larger good of mankind stay indoors. #Selfisolation #selfcare #dirumahsaja
A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh) on Mar 22, 2020 at 5:18am PDT

अब खबर है कि वे जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में भी एंट्री लेने वाले हैं. रिपोर्ट्स की माने तो वह यशराज फिल्म्स से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक शाहिर शेख के फैंस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के साथ देखे जा सकते हैं. उनकी इस फोटो से अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. वैसे बता दें कि पिछले साल भी शानू शर्मा के साथ उनकी एक फोटो वायरल हुई थी जिससे फैंस ने पहले ही अंदाजा लगा लिया था कि शाहिर यशराज फिल्म्स से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं.
Give me 10 days I will be good, give me a month I will be excellent , give me 1 year I will be unbeatable. For now I have got 12 days. See you on the other side. #staysafe #socialdistancing #weAreInThisTogether
A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh) on Mar 18, 2020 at 2:34am PDT

हालांकि बाद में एक्टर ने इस रिपोर्ट को खारिज कर दिया था. उन्होंने कहा था कि उन्होंने अब तक ऐसी कोई भी डील साइन नहीं की है. शाहिर कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीरियल से काफी पॉपुलर हुए थे. महाभारत सीरियल में अर्जुन के किरदार में भी लोगों ने उन्हें सराहा था. फिलहाल वे कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के स्पिन ऑफ ये रिश्ते हैं प्यार के सीरियल में नजर आ रहे हैं. सीरियल में शाहिर के किरदार को लोग पसंद करते हैं.
#bringiton
A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh) on Mar 1, 2020 at 9:11pm PST

शाहिर ने 2009 में सीरियल क्या मस्त है लाइफ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद 'झांसी की रानी', 'नए-नए धड़कन नए-नए सवाल', 'तेरी-मेरी लव स्टोरीज', 'दास्तान-ए-मोहब्बत सलीम अनारकली' आदि कई पॉपुलर शोज किए. उन्होंने इन्डोनेशियाई फिल्म्स में भी काम किया है. वहां वह काफी पॉपुलर भी हैं.

अन्य समाचार