अक्षय कुमार के 25 करोड़ दान पर भड़के अमिताभ बच्चन, कह दी ऐसी बात

मुबंई।

देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है, इसकी मदद करने के लिए देश के कई सेलिब्रिटी ने कई कोरोड़ रूपए दान किए हैं। जिससे प्रभावित लोगों की मदद मिले और देश की आर्थिक व्यवस्था को नुकसान ना हो। इसी तरह से बॉलीवुड सितारे लगातार पीएम केयर रिलीफ फंड में पैसा डोनेट कर देश की आर्थिक मदद कर रहे हैं। बता दें कि डोनेशन की इस लिस्ट में अभी तक अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, वरुण धवन कपिल शर्मा आदि सितारों ने पीएम केयर फंड में दान कर चुके हैं।
साथ बता दें कि सभी सितारों में अभी तक सबसे ज्यादा फंड अक्षय कुमार ने दी है। अक्षय ने कुल 25 करोड़ रकम दान की है। अक्षय की सभी लोग उनकी जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के बीग बी अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं। जानकारी दें दे कि सोशल मीडिया यूजर्स के अनुसार, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर अक्षय कुमार के 15 करोड़ दान पर निशाना साधा है। हालांकि अमिताभ बच्चन के ट्वीट में कुछ इस तरह से लिखाः-
'एक ने दिया और कह दिया, कि दिया,
दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया,
दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रीयजन ,
जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया; जानो उसका बस करुण क्रंदन।
इन हालातों में और क्या कहा जाए ,
जो जानें मुझे, जानें , मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूँ कमसुख़न!
( कमसुख़न : कम बोलने वाला ) अमिताभ
इस ट्वीट के बाद लोगों के ट्वीट का बौछार हो गई है। एक तरफ उनके ट्वीट से ये माना जा रहा है कि उन्होंने कोरोना से जारी इस जंग में गुप्त दान किया तो वहीं कुछ लोग उनके ट्वीट को अक्षय कुमार के डोनेशन पर रिएक्शन बताया है। इसी बीच कुछ लोगों ने अभिताभ बच्चन के मन में खोट की बात भी कर रहें हैं।
Follow @dailynews360

अन्य समाचार