राजकुमार राव ने पीएम रिलीफ फंड में दी राशि, खुलासा नहीं करने पर हो रही तारीफ

राजकुमार राव ने पीएम रिलीफ फंड में दी राशि

कितनी राशि दी इस बात का राजकुमार ने नहीं किया खुलासा
राशि को सार्वजनिक नहीं करने पर फैंस ने किया उन्हें सलाम
मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव कोरोनो वायरस महामारी से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राहत कोष, मुख्यमंत्री (महाराष्ट्र) राहत कोष और जोमेटो फीडिंग इंडिया में योगदान दिया है, ताकि जरूरतमंद परिवारों को सहायता प्रदान की जा सके। हालांकि राजकुमार राव इस बात का खुलासा नहीं करना चाहते हैं कि उन्होंने कितनी राशि दी है।
उन्होंने रविवार को ट्वीट किया, "कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में हमारे प्रशासन की मदद करने के लिए एक साथ खड़े होने का समय है। हैशटैगपीएमरिलीफफंड, हैशटैगसीएमरिलीफफंड और हैशटैगजोमेटोफिडिंगइंडिया को जरूरतमंद परिवारों को खिलाने में मदद करने के लिए मैंने अपना काम किया है। आप जो भी कर सकते हैं उसमें सहयोग करें। हमारे देश को हमारी जरूरत है। जय हिन्द।"
वहीं उनके कुछ प्रशंसकों ने राशि का खुलासा नहीं करने को लेकर उनकी प्रशंसा की। एक यूजर ने लिखा, "बहुत अच्छे राजकुमार राव जो आपने राशि को सार्वजनिक नहीं किया, आपको सलाम।"
लोगों को 'लॉकडाउन' का पालन न करते देख परेशानी होती है : आयुष्मान
'लॉकडाउन' के दौरान मिमि का मजेदार पोस्ट, सेलिब्रिटीज के वीडियो हो रहे हैं वायरल​
पीएम राहत कोष में अक्षय ने दिए 25 करोड़ रुपये बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने भी दिल खोलकर लोगों की मदद का बीड़ा उठाया है। उन्होंने संकट की इस घड़ी में 25 करोड़ रुपये का दान पीएम रिलीफ फंड में करने की घोषणा की है। इनके अलावा कई और फिल्मी सितारे, खिलाड़ी और बिजनेसमैन इस मुश्किल वक्त में देश की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

अन्य समाचार