लॉकडाउन में टिक-टॉक बना टैलेंट का अड्डा, देखिए कई मज़ेदार वीडियोज़

इन दिनों कोरोनावायरस की वजह से पूरी दुनिया में भय का माहौल है. भारत में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री ने देश में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा कर दी थी.

Corona fss gya Indi me???? Follow me on Instagram ???? ##halfengineer ##fyp ##tiktok ##foryou ##comedy
लॉकडाउन की वजह से देशभर में सभी काम ठप है लोग अपने घरों पर बैठे हैं. बॉलीवुड सितारों से लेकर आम आदमी तक, हर कोई इस समय क्वारंटाइन में है. इन मुश्किल हालात में भी घर बैठे लोग अलग-अलग तरीकों से अपना दिल बहलाने की कोशिश कर रहे हैं.
jabse work at home hua hai apna yhi haal hai Kya aapka bhi? ##workfromhomechallange ##trending ##viral ##coronavirus ##LifebuoyKarona ##joharikajohar
इस समय लोगों ने टिक-टॉक को अपना फेवरेट टाइमपास का साधन बना लिया है. जिसके ज़रिए वो न सिर्फ़ ख़ुद का बल्कि हर उस इंसान का मनोरंजन कर रहे हैं जो इस समय घर पर बैठे बोर हो रहे हैं.
टिक-टॉक सेलिब्रिटी से लेकर आम आदमी तक हर कोई कोरोना पर अपनी व्यथा सुना रहा है. लोग मस्ती भरे अंदाज़ में वीडियो बनाकर टिक-टॉक पर पोस्ट कर रहे हैं. कोई फ़िल्मी डॉयलोग पर वीडियो बना रहा है तो कोई फ़िल्मी गानों पर.
bts##tiktokindia ##tiktok #@baraiyaom @twinkal_patel_official
टिक-टॉक पर मौजूद ये सभी वीडियो एक से बढ़कर एक हैं और कोई फ़िल्मी अंदाज़ में कोरोना से निपटने का तरीक़ा बता रहा है, तो कुछ लोगों ने तो फनी पैरोडी बना डाली है. ये सभी टिक टॉक वीडियो इस समय ट्रेंड कर रहे हैं और लोगों को खूब हंसा रहे हैं. आप भी एक नज़र डालिए इन टिक-टॉक वीडियोज़ पर जिन्हें देख आपका मूड भी हो जाएगा फ्रेश और आप भी हो जाएंगे हंसने को मजबूर.

अन्य समाचार