आमिर खान से शादी और संजय दत्त से अफेयर की खबरों पर भड़कीं प्रीति जिंटा, दिया ऐसा जवाब

साल 2002 में जब आमिर खान ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लिया था, उस वक्त ऐसी खबरें सुनने को मिल रही थी प्रीति जिंटा और आमिर खान ने चुपचाप शादी करेगा. उस समय मार्केट में यह खबर आग की तरह फैल गई थी कि आमिर खान और प्रीति जिंटा विवाह के पवित्र बंधन में बंध गए हैं. हाल ही में सिमी ग्रेवाल के एक चैट शो रॉन्डवू विद सिमी ग्रेवाल में प्रीति जिंटा ने आमिर खान के साथ अपनी शादी की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दिया है. प्रीति जिंटा ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि "आमिर खान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं. जब हम दोनों ने एक साथ "दिल चाहता है" में काम किया था तब से हमारे बीच एक बहुत अच्छा वर्क रिलेशनशिप रहा है. जिस वक्त आमिर खान के निजी जिंदगी में सब कुछ बिगड़ गया था और चीजे कुछ सही नहीं चल रही थी तब मैं ही आमिर खान के सबसे नजदीक थी.

क्योंकि मैंने अपनी अंतिम फिल्म उन्ही के साथ की थी. आमिर के बुरे वक़्त में उनका साथ देने की वजह से लोगों ने मुझे अचानक से उनकी पत्नी बना दिया. उस वक्त मैं सभी लोगों से सिर्फ यही कहती दिखाई दे रही थी कि मैं शादीशुदा नहीं हूं. मेरी आमिर खान के साथ शादी नहीं हुई है. आमिर खान के साथ साथ प्रीती ज़िंटा का नाम संजय दत्त के साथ भी जोड़ा गया था. एक समय ऐसा भी था जब प्रीति जिंटा पर संजय दत्त के साथ रिलेशनशिप में रहने पर भी प्रश्नचिन्ह लगे थे और मार्केट में यह बात काफी फैल गई थी की प्रीती ज़िंटा संजय दत्त के साथ रिलेशनशिप में है.
इस बारे में बताते हुए प्रीति जिंटा ने कहा "जब मुझे इस बात का पता चला तब मैं बहुत हैरान रह गई थी. यह सुनकर की मैं संजय दत्त के साथ रिलेशनशिप में हूं. यह सुनकर मुझे बहुत गुस्सा भी आया था. मैं संजू से बचपन से प्यार करती हूं, पर वह मेरे लिए पिता की तरह है. संजय दत्त मुझे प्रीति नहीं बल्कि याकू कह कर बुलाते हैं. उन्होंने मुझे हमेशा अपने बच्चे की तरह ट्रीट किया है. वह मेरे गले में अपने हाथ डालकर मेरा हालचाल पूछते हैं. ऐसे में जब मेरा नाम उनके साथ जोड़ा गया तो मुझे बहुत बुरा लगा था. मेरे लिए यह एक बहुत ही गंदा अनुभव था.
हम आपको बता दें कि प्रीति जिंटा ने साल 2016 में जिन गुड इनफ के साथ शादी की थी. शादी करने से पहले 5 सालों तक इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया. पिछले महीने ही प्रीती ज़िंटा ने अपनी शादी की चौथी सालगिरह मनाई है. जिन गुड इनफ के साथ शादी करने के बाद प्रीती ने बॉलीवुड से दूरी बना ली है. प्रीती ज़िंटा ने अपने फ़िल्मी करियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्मो में काम किया है भले ही प्रीती ज़िंटा ने फिल्मो से दूरी बना ली हो पर आज भी इनके बहुत सारे फैंस है.

अन्य समाचार