कोरोना वायरस को लेकर लगातार लोगों को जागरुक कर रहे अमिताभ

कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे से लोगों की जिंदगी थम सी गई है। सब अपने अपने घरों में डरे सहमे बैठे हैं। इस जानलेवा वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन की घोषणा की जा चुकी है।

हर किसी को बस देश की चिंता सताए जा रही है। लोगों के मन में सवाल है कि आखिर ये वर्ष बीतेगा कैसे? वहीं अब सुपरस्टार ने अपने फैंस से मजाक में ही ठीक एक सवाल पूछा है।
हम सब जानते है की, सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। कोरोना वायरस को लेकर वो लगातार लोगों को जागरुक कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फेसबुक एकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर की। एक्टर ने पूछा है- 'क्या हम वर्ष 2020 को डिलीट कर दोबारा से नया रीइंस्टॉल नहीं कर सकते? इसमें वायरस है.' अमिताभ की इस पोस्ट पर लोग लगातार अपनी रिएक्शन दे रहे हैं।
इससे पहले रिलीफ फंड में दान देने को लेकर लोग लगातार अमिताभ से सवाल पूछ रहे थे जिसके बाद उन्होंने एक पोस्ट के जरिए जवाब दिया था। उन्होंने लिखा- 'एक ने दिया व कह दिया, कि दिया, दूसरे ने दिया व बोला नहीं, कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रियजन, जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया। जानो उसका बस करुण क्रंदन। इन हालातों में व क्या बोला जाए, जो जानें मुझे, जानें, मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूं कमसुखन (कम बोलने वाला)। '

अन्य समाचार