कोरोना से जारी जंग में रैपर बादशाह ने दान किये लाखों रकम, ट्वीट कर बोले- मैंने अपनी तरफ से एक छोटा सा हाथ बढ़ाया है

कोरोना वायरस का संक्रमण भारत में भी तेजी से बढ़ता नजर आ रहा है। देश में अब तक 900 से भी ज्यादा कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं। इस लिए भारत सरकार देश में 21 दिनों के लिए लॉक डाउन का आदेश जारी कर दिया है। सरकार से इस निर्णय के बाद देश में आर्थिक संकट आ गया है। सरकार के सामने कोरोना महामारी से लड़ने के साथ ही साथ गरीब जनता और दिहाड़ी मजदूरों को आर्थिक तंगी से बचाने का भारी चैलेंच का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम केयर फंड के जरिए लोगों से आर्थिक मदद देने की अपील की है। बॉलीवुड भी इस मामले में आगे आया है। सुपरस्टार अक्षय कुमार ने 25 करोड़ की मदद की है। इसके बाद से बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज इस ओर अग्रसर हो रहे हैं। इस जंग में पंजाबी और बॉलीवुड रैपर बादशाह भी शामिल हो गये हैं। इस जंग में शामिल हो गये हैं। खबरों की मानें तो बादशाह ने 25 लाख डोनेट किया है।

कोरोना पर ट्रोल होने के बाद ट्विटर अकाउंट डिलीट करना चाहते हैं अमिताभ बच्चन! यूजर्स करने लगे पहले व्हाट्सएप डिलीट करने की
बादशाह ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'हमारा देश और दुनिया इस समय मुसीबत से घिरा हुआ है। कोरोना वायरस के खिलाफ हम लोगों को लंबी लड़ाई लड़नी है। ऐसे में छोटे से छोटा दान भी देश के लिए मायने रखता है। आपसे जितना बन सके उतनी लोगो की मदद कीजिए। मैंने भी अपनी तरफ से एक छोटा सा हाथ बढ़ाया है। बादशाह ने आगे लिखा- 'मेरी तरह आप भी देश के लिए दान कर सकते हैं। समय आ गया है जब हमें मिलकर इस बीमारी का सामना करना होगा। जय हिंद...।' बादशाह के इस कदम की सोशल मीडिया पर लोग तारीफ कर रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से भारत के अलावा कई देश इसकी चपेट में हैं।
अब तक आपके इन फेवरेट बॉलीवुड सितारों ने दान किये लाखों-करोड़ों रुपये
The time has come. Our country and the entire world is facing an unprecedented health crisis. India has been putting up a very strong fight but it needs you. The smallest contribution matters. Do whatever you can in anyway you can. Ive done my bit. Swipe right to find where and how you could do your bit. Dont worry about the number but leave no stone unturned. This is the time to get united and fight selflessly. Jai hind. @narendramodi
A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on Mar 29, 2020 at 5:22am PDT

आपको बता दें कि बादशाह ने अपने दान किये गए रकम के बारें में अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है। बता दें कि अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस से राहत कार्य के लिए 25 करोड़ की धनराशि दान की है तो वहीं वरुण धवन ने 30 लाख का योगदान दिया। ऋतिक रोशन ने 20 लाख, कपिल शर्मा ने 50 लाख, शिल्पा शेट्टी ने 20 लाख पीएम रिलीफ फंड में डोनेट किया है।

अन्य समाचार